बाहुबली मुख्तार का नया ठिकाना बांदा जेल का बैरक नंबर 15

Subscribe to Oneindia Hindi

मऊ। उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी का ठिकाना अब आगरा जेल नहीं ‌बल्कि नया ठिकाना बांदा जेल बन गया है। विधायक मुख्तार अंसारी को लखनऊ कारागार से कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार को बांदा कारागार के लिए निकाला गया।

Read Also: मुख्तार को मनोज सिन्हा का खौफ, कहा 'मेरा मर्डर करा सकते हैं'

देर रात मुख्तार पहुंचे बांदा कारागार

देर रात मुख्तार पहुंचे बांदा कारागार

मुख्तार अंसारी की सुरक्षा में डीजीपी मुख्यालय में तैनात क्षेत्राधिकारी विमल श्रीवास्तव समेत तीन उप निरीक्षक और दर्जनभर से ज्यादा पुलिस कर्मी सुरक्षा में तैनात रहे। देर रात मुख्तार अंसारी बांदा जिला कारागार पहुंचे और सीधे कारागार के अंदर चले गए।

मुख्तार की बैरक में सीसीटीवी कैमरा

मुख्तार की बैरक में सीसीटीवी कैमरा

मुख्तार अंसारी के आगमन के पूर्व शाम को जिलाधिकारी डा.सरोज कुमार और पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने जेल का मुआयना किया। सुरक्षा इंतजामों का बारीकी से जायजा लिया। जेल में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी परखा गया। मुख्तार अंसारी को बैरक नंबर 15 में रखा गया है। अपनी हत्या की आशंका जाहिर करने के बाद मुख्तार अंसारी की बैरक में सीसी कैमरा लगाया गया है।

डॉन की वजह से जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई

डॉन की वजह से जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई

बांदा जिला कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक एच बी सिंह ने बताया ‌कि बसपा विधायक मुख्तार अंसारी के जेल में आने के बाद जेल की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से उन्हें सबसे सुरक्षित बैरक में रखा गया है। इनसे मिलने आने-जाने वालों का पूरा ब्योरा रखा जाएगा।

मनोज सिन्हा पर लगाया था मुख्तार ने आरोप

मनोज सिन्हा पर लगाया था मुख्तार ने आरोप

वहीं मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस से जिला कारागार बांदा लाया गया। उनके काफिले के साथ समर्थकों का भी बड़ा काफिला चल रहा था। वहीं मुख्तार अंसारी के बांदा जिला कारागार आने से पहले ही उनके समर्थकों ने बांदा जिले में डेरा डाल दिया है।

बुधवार को मुख्तार अंसारी ने केंद्रीय रेल राज्यमंत्री गाजीपुर सांसद मनोज सिन्हा पर हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी।

Read Also: पूर्वांचल में मुख्तार अंसारी के परिवार की राजनीति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bahubali MLA Mukhtar Ansari sent to Banda Jail in barrack number 15.
Please Wait while comments are loading...