• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोंडा एसिड अटैक: पुलिस टीम के साथ आरोपी की मुठभेड़, हुआ गिरफ्तार

|

गोंडा। उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर में हुए गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि गोंडा जिले में सोमवार को एक भयवाह घटना सामने आई। जहां पर एक शख्स ने घर में सो रहीं तीन बहनों के ऊपर केमिकल फेंका दिया। जिसमें एक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। हालांकि मंगलवार देर शाम पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Gonda

यूपी पुलिस के मुताबिक उनकी टीम और आरोपी के बीच मंगलवार देर शाम कर्नलगंज में मुठभेड़ हुई। इस दौरान आरोपी घायल हो गया। जिसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई है। एसपी गोंडा के मुताबिक पीड़ित लड़की ने पूछताछ में बताया था कि गांव का ही एक लड़का उसकी बहन को परेशान करता था। साथ ही उस पर बात करने का दबाव बनाता था। जब लड़की ने बात करने से इनकार कर दिया तो उसने लड़की ओर उसकी दो बहनों पर केमिकल से हमला कर दिया।

हाथरस मामले पर हाईकोर्ट ने कहा-रीति-रिवाजों के अनुसार अंतिम संस्कार की हकदार थी पीड़िता

    Gonda Acid Attack Case: CM की सख्ती के बाद आरोपी बना ऐसे बना पुलिस की गोली का शिकार | वनइंडिया हिंदी

    परिजनों के मुताबिक रात ढाई बजे के करीब बड़ी बेटी चिल्लाते हुए नीचे उतरी और पिता से लिपट गई। इसके बाद अन्य दोनों भी चिल्लाते हुए नीचे उतरीं। केमिकल की वजह से तीनों का शरीर झुलस गया था। आनन-फानन में उनको जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इनमें एक लड़की 30 प्रतिशत, दूसरी 20 और तीसरी 7 प्रतिशत झुलसी है। सभी का उपचार जारी है। वहीं केमिकल को पुलिस टीम ने जांच के लिए भेज दिया है। साथ ही इस बात का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि केमिकल किस दुकान से खरीदा गया था।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    accused of Gonda acid attack injured in an encounter
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X