हरदोई: कोहरे में ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में गई तीन लोगों की जान

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में हुए एक भीषण हादसे में एक साथ तीन जान मौत के मुंह में समा गई। रविवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी और एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

संडीला लौटते समय हुआ हादसा

संडीला लौटते समय हुआ हादसा

मामला हरदोई जिले के संडीला थाना क्षेत्र की एक चौकी के पास का है जहां तड़के करीब चार लोग कमलेश (32 वर्ष),दिलीप (33 वर्ष), गया प्रसाद (19 वर्ष) और जाहिद (19 वर्ष) लकड़ी से भरी ट्रॉली को लेकर संडीला की ही एक फैक्ट्री में आये थे। वापस संडीला की ओर जाते समय हादसा हुआ।

दूर तक सुनाई पड़ी हादसे की आवाज

दूर तक सुनाई पड़ी हादसे की आवाज

लखनऊ से आ रहे एक लोडेड ट्रक से इनकी ट्रॉली टकरा गयी और खंती में जा गिरी। इलाकाई लोगों ने बताया तो ट्रक की रफ्तार बहुत ही तेज थी। तकरार इतनी भयानक और तेज थी कि इसकी आवाज इलाके में सुनाई पड़ी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को अपनी गिरफ्त में कर लिया और घटना में कमलेश, दिलीप और गया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी और जाहिद को स्थिति अभी भी नाज़ुक बनी हुई है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पुलिस ने तीनो के शवों का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। जाहिद का इलाज जारी है, मामले की जानकारी से मृतक दिलीप के भाई ने अवगत कराया। वहीं सरकारी विभाग में छुट्टी होने की वजह से कोई भी अधिकारी इस मामले पर बोलने को तैयार नहीं हुआ।

Read Also: मेरठ के नाले में बह रहे नोटों को बटोरने के लिए मची मारामारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Accident in Hardoi, three died in truck tractor collision.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.