युवती को बाइक पर बैठा जबरन ले जाने लगा सिपाही, पिता-भाई को पीटा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। एसएससी का पेपर देने गई युवती ने मैनपुरी में तैनात पुलिसकर्मी पर मारपीट के साथ साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। वहीं सिपाही का कहना था कि उसका पिछले पांच सालों से युवती से प्रेम सम्बन्ध था जिसके चलते शादी का दबाव बनाया जा रहा था। जब शादी से इनकार कर दिया तो छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। हालांकि इस मामले में थाना जगदीशपुरा पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

राहुल नगर नई आबादी की रहने वाली एक युवती आईटीआई कॉलेज बिचपुरी में एसएससी स्टेनो की परीक्षा देने के लिए गई थी। परीक्षा देकर जब वह घर लौट रही थी तो सुशील चौधरी नाम का सिपाही रास्ते में रोक उसके साथ छेड़खानी करने लगा और जबरन बाइक पर बैठा ले जाने का प्रयास भी किया। विरोध करने पर उसके भाई और पिता के साथ मारपीट की गई। युवती ने बताया कि सुशील चौधरी खुद को पुलिसकर्मी बता रहा था। सूचना पर थाना जगदीशपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सिपाही सुशील चौधरी ने बताया कि वह कांस्टेबल है और इस समय मैनपुरी में तैनात है। युवती उसके साथ एक ही स्कूल में पढ़ती थी। वहां दोनों के बीच प्रेम सबंध बन गया।

दोनों के बीच प्रेम संबंध टूटे तो लड़की के घरवाले उस पर शादी का दबाव बनाने लगे जबकि लड़की के किसी और से प्रेम संबंध हो चुके थे। जिसके चलते वह विवाह नहीं करना चाहता था। उसने बताया कि युवती के परिजनों ने उसे खुद फोन करके बुलाया था और युवती के पिता और भाई ने उसके साथ मारपीट की। इस मामले में थाना जगदीशपुरा पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। युवती द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है। इस मामले में आरोपी से पुलिस ने पूछताछ भी की है जिसमें सिपाही खुद को निर्दोष बता रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a woman accused a policeman of eve teasing in agra.
Please Wait while comments are loading...