कन्नौज के मेडिकल कॉलेज में रैगिंग पर बवाल, 13 छात्र निष्कासित

Subscribe to Oneindia Hindi

कन्नौज। यूपी के कन्नौज में राजकीय मेडिकल कालेज तिर्वा में रैगिंग को लेकर सीनियर छात्रों और जूनियर छात्रों के बीच हुए बवाल के मामले में जिला प्रशासन ने सख्त रुख अपनाते हुए कार्रवाई की है। 13 छात्रों को मेडिकल कालेज से निष्कासित करके उनको घर भेजा जा रहा है।

सीनियर-जूनियर के बीच मारपीट

सीनियर-जूनियर के बीच मारपीट

हम बताते चलें कि सोमवार शाम 4 बजे से ही राजकीय मेडिकल कालेज तिर्वा के सीनियर छात्रों और जूनियर छात्रों के बीच रैगिंग के चलते विवाद खड़ा हो गया था। बीच मैदान में सबके सामने सीनियर छात्र जूनियर छात्रों की रैगिंग कर रहे थे, जिसको जूनियर छात्रों ने बर्दाश्त नहीं किया और यह मामला दोनों ओर से हिंसक झड़प में बदल गया देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी जिसको लेकर कालेज प्रशासन पुलिस को सूचना दी।

रात में भड़का मामला

रात में भड़का मामला

जिसके बाद मामला शान्त हो गया लेकिन उसके बाद रात को फिर मामला भड़क गया और दोनों ही पक्ष एक दूसरे के ऊपर पत्थरबाजी करने लगे। जिसके बाद मौके पर आलाधिकारियों के साथ भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

13 छात्रों पर गिरी गाज

13 छात्रों पर गिरी गाज

जिला प्रशासन के साथ कालेज प्रशासन ने एक बैठक कर मामले की गम्भीरता को देखते हुए इस मामले में दोषी पाये गये 13 सीनियर छात्रों पर कार्रवाई कर दी गयी। इन 13 छात्रों को मेडिकल कालेज से निष्कासित करके घर जाने को कहा गया है जिसके बाद कालेज से यह लोग अपना-अपना सामान लेकर जाने लगे।

Read Also: स्कूल के सामने लावारिस अटैची, पहुंचा बम निरोधक दस्ता, निकला क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
13 students restricted from medical college in Kannauj, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...