• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उन्नाव केस: ट्रक ड्राइवर ने CBI के सामने खोला ब्लैक नंबर प्लेट का राज, सेंगर को लेकर कही ये बात

|

उन्नाव। उन्नाव रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाले ट्रक का मालिक देवेंद्र किशोर पाल रविवार को सीबीआई के सामने पेश हुआ। देवेंद्र का कहा कि वह बेकसूर हूं, उसे फंसाने की साजिश की जा रही है। देवेंद्र का कहना है कि उसका विधायक कुलदीप सेंगर या उसके किसी भी परिचित से कोई वास्ता नहीं है।

नंबर प्लेट क्यों करवाई ब्लैक ?

नंबर प्लेट क्यों करवाई ब्लैक ?

उन्नाव रेप पीड़िता के बारे में सवाल पूछने पर देवेंद्र किशोर ने कहा, ''मैं पीड़िता या उसके परिवार को भी नहीं जानता हूं।'' वहीं, जब उससे ट्रक की नंबर प्लेट के बारे में सवाल किया गया तो उसने कहा कि सीजर की कार्रवाई से बचने के लिए ट्रक के नंबर को ब्लैक कराया गया था। देवेंद्र का कहा कि वह सीबीआई की जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

ड्राइवर का बयान

ड्राइवर का बयान

बता दें, सीबीआई की पूछताछ में ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल ने बताया कि वह बांदा से 27 जुलाई को करीब 12 बजे चला था। ट्रक बांदा से फतेहपुर, लालगंज होते हुए रायबरेली जा रहा था। बांदा के लांबा गांव से ट्रक में मौरंग लोड किया था। वह लालगंज में मौरंग गिराने वाला था।दुर्घटना के वक्‍त ट्रक की रफ्तार 50 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे की थी। बारिश बहुत तेज हो रही थी। अचानक सामने चार पहिया गाड़ी नजर आई। ब्रेक लगाया तो ट्रक के आगे का हिस्‍सा बाईं ओर और पीछे का हिस्‍सा दाहिने ओर चला गया था और सामने से आ रही कार ने ट्रक में टक्‍कर मार दी, जिससे ट्रक घूम गया।

सेंगर के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे

सेंगर के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे

उन्नाव रेप केस के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों पर रविवार को सीबीआई छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने रविवार को कुलदीप सेंगर के लिए घर समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी की है। ये छापेमारी यूपी के चार जिलों लखनऊ, उन्नाव, बांदा और फतेहपुर में हो रही है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने परिजनों समेत रायबरेली से उन्नाव लौटते समय रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि वो पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों की दोनों घायलों का लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

    उन्नाव केस: दिल्ली में इलाज कराने के पीड़िता के परिवार का इनकार, चाचा दिल्ली के तिहाड़ होंगे शिफ्ट

    ये भी पढ़ें: Unnao Rape Case: सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, सेंगर की 17 ठिकानों पर छापेमारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    unnao rape survivor accident track owner statement to CBI
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X