• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Umaria News: सैकड़ों किलोमीटर दूर चोरी हुई 26 बकरियां बरामद, हैदराबाद से पकड़ लाई पुलिस

बकरी पालन का दर्द सुनकर पुलिस बकरियों की तलाशी करते हुए उमरिया से सैकड़ों किलोमीटर दूर हैदराबाद पहुंच गई। यहां से पुलिस ने चोरी गई 26 बकरियों में 21 बकरियों को तेलंगाना प्रदेश के हैदराबाद से बरामद किया है।
Google Oneindia News

Umaria News: जिले से अजब गजब मामला सामने आया है।उमरिया से चोरी हुईं बकरियों को सैकड़ों किलोमीटर दूर तेलंगाना के हैदराबाद से पुलिस ने बरामद किया है।

दरअसल, 16 नवंबर को ग्राम चिल्हारी के रहने वाले सुरेंद्र के पक्के बाड़े से 26 बकरियों के चोरी हो जाने की रिपोर्ट थाना इंदवार में दर्ज कराई थी। उसने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके जीवन यापन का इकलौता माध्यम चोरी हुई बकरियां ही थीं। उनके चोरी होने के बाद से सुरेंद्र के सामने घर परिवार चलाने की समस्या सामने आ गई थी।

पुलिस अधीक्षक ने टीम किया गठित

इस घटना पर थाना इंदवार में धारा 380,457 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। उमरिया पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा ने विवेचना टीम को चोरी गई बकरियों की जल्द से जल्द ढूंढ निकालें के निर्देश दिए। चोरी की गई बकरियों को ढूंढने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गईं। जो अलग-अलगौ क्षेत्रों पर खोजबीन कर रहीं थीं।

Goat stolen recovered from Hyderabad

21 बकरियां बरामद

इसी दौरान पुलिस को सूत्रों ने बताया कि चोरी की गई 26 बकरियां तेलंगाना प्रदेश के हैदराबाद की बकरा मंडी चिल्ला-चिल्ली भेजी गई है। जानकारी के आधार पर पुलिस की एक टीम बनाकर हैदराबाद भेजी गई।

पुलिस टीम ने सूत्रों की जानकारी के आधार पर हैदराबाद की बकरा मंडी में गए। यहां पर उमरिया जिले से चोरी कर लाई गईं 21 बकरियों को पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस उन्हें हैदराबाद से वापस चिल्हारी लेकर आ गई है। हालांकि, 5 बकरियों के बारे में अभी सुराग नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें - Umaria News : चोरो ने पक्के बाड़े में घुस कर 26 बकरियां किये पार, पीछे की दीवार तोड़कर अंदर घुसेयह भी पढ़ें - Umaria News : चोरो ने पक्के बाड़े में घुस कर 26 बकरियां किये पार, पीछे की दीवार तोड़कर अंदर घुसे

Comments
English summary
Umaria News 26 goats Hyderabad Chilla Chilli Mandi police recovered Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X