• search
उज्जैन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पांच शादी कर चुकी है सुनिता, हर बार अविवाहिता लड़के को ही बनाती है दूल्हा

|

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन के निकास चौराहे से सुनीता पिता नंदलाल सोलंकी 40 साल को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला सुनीता के खिलाफ राजस्थान के युवक ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करवाया था। महिला ने डेढ़ लाख रुपए लेकर इंदौर के एक युवती ने राजस्थान निवासी नवीन दाहीया से शादी करवाई थी। लेकिन शादी के बाद दुल्हन ने भागने का प्रयास किया था। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। उज्जैन शहर एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि सुनीता तेलीवाड़ा स्थित भेरूजी की गली में पूर्व में रहती थी। यहां से मकान बेचकर वह किराए के मकान में रहने लगी। सुनिता ने 5 शादियां की हैं। उसने अपने सभी पतियों को छोड़ दिया।

जयपुर के युवक के साथ मिलकर बनाई योजना

जयपुर के युवक के साथ मिलकर बनाई योजना

पुलिस के अनुसार सुनीता ​अविवाहित युवकों को शादी कराने का झांसा देकर उन्हें चूना लगाती है। उक्त पूरी वारदात में सुनीता के साथ एक नाबालिग और शर्मा नाम का युवक भी शामिल है। पूछताछ में सुनिता ने बताया कि जयपुर में उसकी मुलाकात शर्मा से हुई थी। शर्मा ने ही उसे यह योजना बताई थी। वहीं नवीन को लेकर उज्जैन आया था। सुनीता ने नाबालिग को नवीन से फर्जी शादी करने के लिए तैयार किया था।

झुंझुनूं के युवक को फंसाया जाल में

झुंझुनूं के युवक को फंसाया जाल में

इसके लिए दोनों को 10-10 हजार रुपए मिले थे। नवीन पिता हेमराज दहिया 25 साल निवासी ग्राम ककडेउ खुर्द झुंझुनूं राजस्थान ने 1 सितंबर को नोटरी के माध्यम से इंदौर खजराना निवासी एक युवती के साथ शादी का अनुबंध किया था। दोनों ने एक दूसरे के गले में माला डालकर शादी भी थी। दुल्हन बनी युवती के साथ एक महिला और एक व्यक्ति भी था। अनुबंध होने के बाद नवीन अपने वाहन में बैठाकर दुल्हन को परिजनों के साथ राजस्थान ले जा रहे थे।

 गाड़ी से उतरकर भागने लगी

गाड़ी से उतरकर भागने लगी

चरक भवन के सामने दुल्हन ने बाथरूम जाने का झांसा दिया और वाहन से उतर कर भागने लगी। नवीन ने उसे पकड़कर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। उक्त मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को तलाश की जा रही है।

4 पतियों के होते हुए 10 हजार में 2 रात के लिए बनी किसी और की दुल्हन, तीसरी रात हो गई विधवा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Looteri Dulhan caught in Ujjain, married five times
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X