• search
उदयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान की सरोज सिसोदिया पहुंची KBC की हॉट सीट पर, करोड़पति बनने से एक कदम दूर

|

उदयपुर। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 11वें सीजन से राजस्थान के लिए खुशखबरी आई है। राजस्थान के उदयपुर की बहू और भीलवाड़ा की बेटी सरोज सि​सोदिया केबीसी की हॉट सीट पर पहुंच गई है। मंगलवार को प्रसासित हुए कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में सरोज ने यह उपलब्धि हासिल की है। इसके टॉप-10 प्रतिभागियों में सरोज सिसोदिया भी दिखाई दीं। अब आगे के एपिसोड में वह अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देती नजर आएंगी।

Saroj Sisodia From Udaipur Rajasthan on Hot Seat Of KBC

किस्मत ने साथ ​दिया तो सरोज करोड़पति बनकर भी लौट सकती है। अगर ऐसा होता है तो वर्ष 2013 के बाद राजस्थान की लेकसिटी उदयपुर के लिए यह दूसरा मौका होगा जब यहां का कोई शख्स केबीसी में करोड़पति बना हो। वर्ष 2013 में केबीसी के सातवें संस्करण में उदयपुर के शिक्षक ताज मोहम्मद रंगरेज एक करोड़ रुपए जीते थे।

शिक्षिका हैं केबीसी में पहुंचने वाली सरोज

बता दें कि केबीसी में पहुंचने वाली सरोज सिसोदिया उदयपुर के सेक्टर 14 की रहने वाली हैं। सेंट एंथोनी सीनियर सेकंडरी स्कूल बलीचा जीवनतारा में करीब पांच साल से शिक्षिका हैं। स्कूल प्रिंसिपल विलियम डिसूजा की मानें तो कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में सरोज का पहुंचना गौरव की बात है।केबीसी के इस सीजन के लिए 3.25 करोड़ रजिस्ट्रेशन हुए थे, जिनमें से 130 लोगों को चुना गया है। हिंदी में एमए, एमएड सरोज का चयन केबीसी के चार पड़ाव पार करने के बाद हुआ है।

सरोज सिसोदिया का परिवार

केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची उदयपुर के सरोज सिसोदिया के पति महेन्द्र सिंह भाटी बिजनेसमैन हैं। छोटा बेटा आदित्य 11 साल का है। बेटी आहना 16 साल की है। सरोज को केबीसी में देखते ही परिवार, रिश्तेदार और उनके मिलने वालों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। फिलहाल सरोज ने केबीसी के प्रोटोकॉल के कारण कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

एमए की डिग्रीधारी युवक के सिर में हुआ दर्द, तांत्रिक बोला-'वाहन जलाओ', कई गाड़ियों के लगा दी आग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Saroj Sisodia From Udaipur Rajasthan on Hot Seat Of KBC
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X