• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सूरतः प्रेमी के साथ रह रही पत्नी को धोखे से घर बुलाया फिर कमरे में बंद कर पति ने की हैवानियत

|

सूरत। गुजरात के सूरत जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अवैध संबंध के चलते पत्नी के शरीर पर कटर से बेतहाशा हमला कर दिया। इस दौरान महिला चीखती रही और वह उसपर लगातार हमला करता रहा। इस घटना के दौरान कमरे में चारो तरफ खून बह रहा था लेकिन पति का एक बार भी दिल नहीं पसीजा।

नौकरी के दौरान दूसरे युवक को दे बैठी दिल

नौकरी के दौरान दूसरे युवक को दे बैठी दिल

यह दर्दनाक घटना शुक्रवार के दिन सूरत के अमरेली में हुई। पीड़िता का नाम आरती शुक्ला है। वह एक साल पहले इलाके के डायमंड कारखाने में काम करती थी। नौकरी करने के दौरान उसे राज शा नाम के युवक से प्यार हो गया। इसके चलते दोनों ने एक साथ रहने और शादी करने का फैसला किया। लेकिन महिला ने अपने पति अरविंद को इस मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

पति ने पत्नी को फोन कर घर बुलाया

पति ने पत्नी को फोन कर घर बुलाया

हालांकि पति को अपने पत्नी पर शक होने लगा तो उसने नौकरी छुड़वा दी। इसके बावजूद भी आरती राज से चोरी-छिपे मिलने लगी। एक दिन दोनों को मिलते देख अरविंद ने देख लिया। इसके बाद आरती कुछ दिनों के बाद अपने प्रेमी राज के साथ रहने लगी। इस दौरान एक सप्ताह बाद महिला के पति ने पत्नी को फोनकर कहा कि मैं तुम से तलाक ले रहा हूं। वकील से भी इस बारे में बात हो गई है।

कमरे में बंद कर कटर से किया हमला

कमरे में बंद कर कटर से किया हमला

तुम कल घर आ जाओ कुछ सामान तुम्हारा रह गया उसको यहां से लेकर जाओ। पत्नी ने पति पर यकीन कर सामान लाने के लिए घर आ गई। फिर इसके बाद युवक ने कमरे का दरवाजा बंद करके उस पर हमला कर दिया। आरोपी हमला करता रहा और महिला चीखती रही। लेकिन उसने उसकी एक भी नहीं सुनी। पति ने आरती के दोनों हाथ, सिर, पीठ, कमर, जांघ, मस्तिष्क, कान के पीछे, जबड़े और कंधे पर कटर मारा। उसकी पूरी बॉडी से खून की धार बहती रही।

पड़ोसियों ने बचाई उसकी जान

पड़ोसियों ने बचाई उसकी जान

आलम यह था कि वो कमरे में लहूलुहान हालत में पड़ी रही। महिला की चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर उसको बचाया और 108 एंबुलेंस को फोन करके अस्पताल पहुंचाया।

गुजरात: सुसाइड नोट छोड़ लापता हुए कांग्रेस नेता, भाजपा विधायक पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gujarat surat man did attack with cutter on his wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X