• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लड़की 100 नंबर पर फोन कर बोली- मेरी मां जान दे रही है, तुरंत पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर बचाई

|

सूरत। गुजरात में सूरत के नानपुरा इलाके में रहने वाली एक महिला आत्महत्या कर रही थी। उसे देखकर उसकी 18 साल की बेटी ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया। बेटी ने कहा कि, साहब मेरी मम्मी ने अंदर से गेट बंद कर लिया है और सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। यह सुनकर पुलिसकर्मी ने उसे सांत्वना दी। पुलिसकर्मी ने कहा कि, अभी तुम्हारे घर पुलिस पहुंच रही है, तुम चिंता मत करो। करीब 6 मिनट ही हुए थे कि, पुलिस लड़की के घर पहुंच गई। फिर गेट तोड़कर उसकी मां की जान बचा ली।

Daughter dialed 100 number And Said- please save my mother, then Police Arrived And Saved Life

संवाददाता ने बताया कि, घटना शुक्रवार की रात 8.05 बजे की है, जब एक लड़की ने रोते हुए पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर फोन किया। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम के एसआई परेश पुराणी ने स्लिप बनाकर तुरंत आठवा पुलिस के पीसीआर वैन को जानकारी दी। उसके बाद रात 8.11 बजे पीसीआर वैन पर पुलिस कांस्टेबल दिलीप सिंह और प्राइवेट ड्राइवर आनंद उस लड़की के घर पहुंच गए। पुलिस ने पहले घर का गेट खटखटाया, लेकिन महिला ने नहीं खोला। तब उन्हेांने गेट को तोड़ दिया।

ब्रेन सर्जरी के वक्त गीता श्लोक बोलती रही महिला, जान बची, डॉक्टर बोले- ऐसा यह पहला ऑपरेशन VIDEO

उन्होंने देखा कि, लड़की की मां बेड पर टेबल लगाकर दुपट्टे से फांसी लगाने की तैयारी कर रही थी। पुलिस के जवान ने महिला के दोनों पैर उठाकर और ड्राइवर ने गले से दुपट्टा निकाल कर उसे नीचे उतारा। इस पूरे मामले में पता चला है​ कि, लड़की के पिता से झगड़े के कारण तलाकशुदा 44 वर्षीय मां आत्महत्या कर रही थी। करीब 18 साल पहले उसका तलाक हुआ था। उसकी एक बेटी और एक बेटा है और दोनों उसी के साथ रहते हैं। घटना वाली रोज आपसी बातचीत के दौरान मां-पिता में झगड़ा गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Daughter dialed 100 number And Said- please save my mother, then Police Arrived And Saved Life
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X