• search
सूरत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता जयंती भानुशाली को गोलियों से भूनने वाला शूटर अरेस्ट, पार्टी नेता से ही ली 30 लाख की सुपारी

|

Gujarat News, सूरत। भाजपा नेता व पूर्व विधायक जयंती भानुशाली हत्याकांड में गुजरात पुलिस व सीआईडी टीम ने दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। इनमें एक आरोपी शॉर्प शूटर है, जिसने भानुशाली को गोली मारने की बात कुबूली है। पूछताछ में बहुत ही चौंकाने वाला एक और खुलासा हुआ है, वह यह कि भानुशाली की हत्या में भाजपा नेता छबील पटेल का ही हाथ था। छबील पटेल भी भाजपा से विधायक रहा है और इन दिनों पुलिस उसे और उसकी सहयोगी मनीषा गोस्वामी को खोज रही है।

BJP leader Jayanti Bhanushali murder mystery exposed, two shooter arrested

सूरत से 120​ किमी दूर हत्थे चढ़े भानुशाली के हत्यारे

पुलिस के मुताबिक, पकड़ में आए दोनों हत्यारोपी सूरत से करीब 120 किमी दूरी पर स्थित सापुतारा हिल स्टेशन से हत्थे चढ़े। इन्हें सीआईडी CID के आला अफसरों की अगुवाई में अहेमदाबाद लाया गया, जहां कड़ी पूछताछ की गई। बता दें कि, शार्प शूटर समेत जयंती भानुशाली हत्याकांड में अब तक चार लोगों को पुलिस पकड चुकी है। जबकि, बाकी की अभी तलाश की जा रही है।

छबील पटेल से 30 लाख रुपए की सुपारी मिली

सीआईडी डीजीपी (CID Crime DGP Ashish Bhatia) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि दोनों हत्यारोपियों से कुछ महत्वपूर्ण जानकारी उजागर हुई हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों की पूछताछ के दौरान पता चला है कि छबील पटेल ने जयंती भानुशाली की हत्या के लिए 30 लाख रुपये की सुपारी दी थी। छबील पटेल ने आरोपी शशिकांत को रेलवे स्टेशन और नारन फार्म दिखाया था। शॉर्पशूटर ने पूरे स्थल की रेकी और बाद में पुणे चला गया।

कौन है मनीषा गोस्वामी, जिसे पुलिस ने भाजपा के Ex-MLA जयंती भानुशाली की हत्या में नामजद किया, आखिर क्या है उस वीडियो के पीछे की कहानी?

BJP leader Jayanti Bhanushali murder mystery exposed, two shooter arrested

ऐसे शॉर्प शूटर ने की भानुशाली को मारने की तैयारी

कुछ समय बाद शशिकांत दो बार फिर आया। तीसरी बार जयंती भानुशाली को टारगेट किए जाने की तैयारी पूरी हो गई। तब शॉर्पशूटर को भुज के सामखियाली के ट्रेन रास्ते में जयंती भानुशाली को मार डालने का लक्ष्य दिया गया। इसके बाद शशिकांत ट्रेन में बैठा और उसने ट्रेन और जयंती भानुशाली जिस कोच में बैठे थे, उसके बारे में शार्प शूटर को बताया।

2 Arrested In Connection With Ex-Gujarat BJP Lawmakers Murder

ट्रेन जब मध्य प्रदेश में चल रही थी, वहीं गोलियां से भूनकर भागे

जब यह ट्रेन मध्य प्रदेश में इंदौर के पास थी, तो शार्प शूटर ने चलती ट्रेन में जयंती भानुशाली पर गोलियां बरसा दीं। इसके बाद ये आरोपी वहां से फरार हो गए। दिसंबर, जनवरी की जांच-पड़ताल में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा। जिनके नाम नीतिन औऱ राहुल बताए गए। अब पुलिस ने शार्प शूटर शशिकांत कांबले और उसके साथी अशरफ शेख को सापुतारा से दबोचा है।

मनीषा गोस्वामी कौन है और कहां है, चलती रेल में गोलियों से मारे गए भाजपा नेता जयंती भानुशाली से क्या थे उसके कनेक्शन?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Jayanti Bhanushali murder mystery exposed, two shooter arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X