• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Women's Asia Cup: भारतीय महिला गेंदबाजों का धमाल, थाइलैंड को 9 विकेट से रौंदा

महिला एशिया कप के 19वें मुकाबले में थाईलैंड के खिलाफ भारतीय महिला टीम ने 9 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। महज 38 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने एक विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।
Google Oneindia News

India Women vs Thailand Women, 19th Match: महिला एशिया कप के 19वें मुकाबले में थाईलैंड के खिलाफ भारतीय महिला टीम ने 9 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। महज 38 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने एक विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। भारत ने 6 ओवर एक विकेट खोकर 40 रन बनाए और 9 विकेट से जीत अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की। स्मृति मंधाना ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम के गेंदबाजों ने कप्तान के इस फैसले को सही साबित करते हुए थाईलैंड के खिलाड़ियों को पिच पर ठहरने का मौका नहीं दिया।

IND vs WA XI: ऋषभ पंत और रोहित शर्मा फ्लॉप, सूर्यकुमार यादव ने जड़ा शानदार अर्धशतकIND vs WA XI: ऋषभ पंत और रोहित शर्मा फ्लॉप, सूर्यकुमार यादव ने जड़ा शानदार अर्धशतक

महज 37 रनों पर ऑल आउट हुई थाइलैंड की टीम

महज 37 रनों पर ऑल आउट हुई थाइलैंड की टीम

भारतीय गेंदबाजों ने अपनी धारदार गेंदबाजी से थाइलैंड के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। नाथाकन चांथम को 6 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दीप्ति शर्मा ने टीम को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट गिरते चले गए और थाइलैंड की पूरी टीम सिर्फ 37 रन बना सकी। नानापट कोंचारोएंकई ने टीम के लिए सबसे अधिक 12 रन बनाए। नानापट कोंचारोएंकई को भी दीप्ति शर्मा ने ही रन आउट कर पवेलियन भेजने का काम किया।

भारतीय गेंदबाजों ने दिखाया दम

भारतीय गेंदबाजों ने दिखाया दम

शानदार गेंदबाजी से भारतीय महिला गेंदबाजों ने इस मुकाबले को पूरी तरह से भारत की झोली में डाल दिया। स्नेह राणा ने टीम के लिए सबसे अदिक तीन विकेट झटकने का काम किया। स्नेह राणा जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए चानिडा सुथिरूआंग को पहली ही गेंद पर बोल्ड किया। स्नेह राणा के अलावा दीप्ति शर्मा और राजेश्वरी गायकवाड़ ने भी दो-दो विकेट झटके। जबकि मेघना सिंह ने एक विकेट अपने नाम किया।

दोनों टीमों में शामिल थे ये खिलाड़ी

दोनों टीमों में शामिल थे ये खिलाड़ी

नानापट कोंचारोएंकई (विकेटकीपर), नाथाकन चांथम, नारूइमोल चाईवाई (कप्तान), चानिडा सुथिरूआंग, रोशनन कनोह, फानिता माया, सोर्णारिण थिपोच, नटाया बूचाथम, ओनिचा कामचोम्फू, थिपाटचा पुथावोंग, नांथिटा बूनसुखम।

स्मृति मंधाना (कप्तान), शेफाली वर्मा, सबिनेनी मेघना, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, किरण नवगिरे, मेघना सिंह और राजेश्वरी गायकवाड़।

Comments
English summary
Womens Asia Cup India ride on top-order show to beat Thailand by 9 wickets
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X