• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

वसीम अकरम ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ, कहा- वो गेंदबाज के दिमाग के साथ खिलवाड़ करता है

Google Oneindia News

टी20 विश्व कप 2022 में रविवार को दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम का विजय रथ रोकने का काम किया। अफ्रीकी टीम ने भारत को 5 विकेट से मात दे दी। इस मैच में टीम इंडिया की लचर बल्लेबाजी देखने को मिली। टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा, लेकिन इन परिस्थितियों में भी सूर्यकुमार यादव ने धैर्यपूर्ण पारी खेलते हुए अर्द्धशतक लगाया। सूर्यकुमार यादव ने 40 गेंदों में 68 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 170 के स्ट्राइट रेट से बल्लेबाजी करते हुए 6 चौके और 3 छक्के लगाए। सूर्यकुमार की पारी ने पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों को प्रभावित किया है। इसमें वसीम अकरम, कामरान अकमल और शोएब मलिक का नाम शामिल है।

SuryaKumar Yadav

अकरम ने की सूर्यकुमार की सराहना

आपको बता दें कि कल भारत की हार के साथ ही पाकिस्तान की सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। भारत की इस हार के बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल में जाने बहुत ही मुश्किल नजर आ रहा है। अगर भारत कल जीत जाता तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं। ऐसे में कल पूरा पाकिस्तान भारत की जीत की दुआएं कर रहा था, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। फिर भी पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने सूर्यकुमार यादव की पारी की सराहना की है।

गेंदबाज के दिमाग से कैसे खेलते हैं सूर्या?

वसीम अकरम ने कहा है कि सूर्यकुमार यादव गेंदबाज के दिमाग से खिलवाड़ करते हैं, वो अक्सर गेंदबाज की गति और उछाल का सही इस्तेमाल कर शॉट्स लगाते हैं। वसीम अकरम ने आगे कहा है कि सूर्या से युवाओं को काफी कुछ सीखना चाहिए कि वो कैसे मिडिल ऑर्डर में गेंदबाज के दिमाग से खेलकर बल्लेबाजी करते हैं। अकरम के अलावा शोएब मलिक ने भी कहा है कि जब वो शॉट खेलते हैं, तो वो कमाल के होते हैं। शोएब ने कहा कि उनकी बल्लेबाजी करने की टेक्निक बहुत ही शानदार है।

IND vs SA: भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में मिली पहली हार, दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से हरायाIND vs SA: भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में मिली पहली हार, दक्षिण अफ्रीका ने पांच विकेट से हराया

Comments
English summary
T20 world cup 2022: Wasim Akram praises suryakumar yadav after innings south africa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X