• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले गौतम गंभीर ने श्रीलंका को बताया बड़ा खतरा, कहा- टीम इंडिया रहे सावधान

Google Oneindia News

T20 World Cup 2022 16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे फटाफट क्रिकेट के महाकुंभ में 16 टीमें खिताब के लिए एक-दूसरे से भिड़ेंगी। कल से फर्स्ट राउंड का आगाज होगा, जिसमें 8 टीमें सुपर 12 राउंड में जगह बनाने के लिए खेलेंगी। भारतीय टीम पहले ही सुपर 12 में है और उसका पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से है। इस महामुकाबले से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय टीम को एक अहम सुझाव दिया है। गौतम गंभीर ने कहा है कि भारतीय टीम इस विश्व कप में किसी भी टीम को बिल्कुल भी हल्के में ना ले।

Recommended Video

    Gautam Gambhir के जन्मदिन पर खिलाड़ियों ने दी बधाई, देखें किसने क्या कहा | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    Gautam gambhir

    गंभीर ने श्रीलंका को बताया खतरा

    गौतम गंभीर ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए श्रीलंका की टीम को भारत के लिए बड़ा खतरा बताया है। गंभीर ने कहा है कि श्रीलंका की टीम टी 20 विश्व कप 2022 में भारत की संभावनाओं के लिए खतरा पैदा कर सकती है। आपको बता दें कि पिछले महीने ही श्रीलंका ने एशिया कप में पाकिस्तान को मात देकर खिताब अपने नाम किया था। पाकिस्तान से पहले श्रीलंका ने भारत को भी पटखनी दी थी।

    एशिया कप की जीत का उत्साह है श्रीलंका के साथ- गंभीर

    गौतम गंभीर ने कहा है, 'क्रिकेट के इस महाकुंभ में किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। एशिया कप में मिली जीत का उत्साह उस टीम को आगे बढ़ने में मदद करेगा। हम सभी ने देखा था कि एशिया कप में उस टीम ने किस स्तर का प्रदर्शन किया था। उस टीम में दुष्मंथा चमीरा और लाहिरू कुमारा के आने से टीम को और मजबूती मिली है, इसलिए मेरा मानना है कि टी20 विश्व कप में श्रीलंका की टीम अन्य टीमों और खासकर भारत के लिए खतरा बन सकती है।

    IND vs PAK: गौतम गंभीर ने भारतीय बल्लेबाजों को दी सलाह, शाहीन अफरीदी को कैसे करना है हैंडल?IND vs PAK: गौतम गंभीर ने भारतीय बल्लेबाजों को दी सलाह, शाहीन अफरीदी को कैसे करना है हैंडल?

    Comments
    English summary
    T20 world cup 2022: Sri lanka team is big challenge for indian team, says gautam gambhir
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X