• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'आउट ऑफ फॉर्म ऋषभ पंत को सूर्यकुमार से पहले क्यों भेजा गया', पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने धवन को लगाई फटकार

Salman Butt on Suryakumar Yadav: भारतीय टीम को टी-20 सीरीज जीत में अहम योगदान देने वाले सूर्यकुमार यादव वनडे में फ्लॉप रहे। लेकिन सूर्या के फ्लॉप होने के पीछे उनकी बल्लेबाजी पोजिशन को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।
Google Oneindia News

Salman Butt on Suryakumar Yadav: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। बुधवार 30 नवंबर को खेला गया सीरीज का अंतिम मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। तीन मैचों की इस सीरीज में दो मैच बारिश में धुल गए, जबकि पहले मैच को जीतने में न्यूजीलैंड की टीम कामयाब रही। न्यूजीलैंड ने इस जीत के साथ ही सीरीज पर भी कब्जा जमाने का काम किया।

Virat Kohli ने पाकिस्तान से छीन लिया था जीता हुआ मैच, रऊफ का छलका दर्द, कहा- बुरा लगता, अगर...Virat Kohli ने पाकिस्तान से छीन लिया था जीता हुआ मैच, रऊफ का छलका दर्द, कहा- बुरा लगता, अगर...

सूर्यकुमार यादव का नहीं चला बल्ला

सूर्यकुमार यादव का नहीं चला बल्ला

पूरी दुनिया में टी-20 में अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाने वाले सूर्यकुमार यादव वनडे मैचों में कोई कमाल नहीं कर सके। वह दो बार स्लिप में एक ही तरीके से आउट हुए और इस दौरान उनका स्कोर 10 से भी कम रहा। सूर्यकुमार की बल्लेबाजी को देखने के बाद कुछ दिग्गज उन्हें सिर्फ टी-20 का बल्लेबाज बता रहे हैं तो वहीं कुछ का मानना है कि टीम मैनजमेंट सूर्यकुमार का इस्तेमाल ठीक तरीके से नहीं कर रही है।

Recommended Video

IND vs NZ: Sanju Samson को लेकर बोले Shikhar Dhawan अभी और इंतजार करो | वनइंडिया हिंदी *Cricket
पंत को क्यों भेजा गया बल्लेबाजी के लिए पहले

पंत को क्यों भेजा गया बल्लेबाजी के लिए पहले

ऋषभ पंत इन दिनों अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से पंत को उनकी खराब फॉर्म की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी पंत बतौर ओपनर भी फ्लॉप रहे थे। अब पंत को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज सलमान बट्ट ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों ऋषभ पंत को खराब फॉर्म होने के बाद भी लगातार नंबर चार पर खिलाया जा रहा है, जबकि टीम के पास वर्ल्ड का नंबर वन बल्लेबाज मौजूद है।

सूर्यकुमार को मिलना चाहिए था मौका

सूर्यकुमार को मिलना चाहिए था मौका

पंत एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन वह मौजूदा समय में आउट ऑफ फॉर्म है। इसलिए मुझे समझ नहीं आया कि वह सूर्यकुमार यादव से ऊपर क्यों बल्लेबाजी कर रहे हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति के स्थान पर एक आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज को मौका दे रहे हैं जो अपने क्रिकेट करियर के सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रहा है। अपने यूट्यूब चैनल पर सलमान ने कप्तान शिखर धवन की आलोचना की और उनकी कप्तानी पर भी सवाल खड़े किए।

Comments
English summary
Salman Butt said why no-1 batter Suryakumar Yadav demoted to bat number 5
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X