• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जिम्बाब्वे के खिलाफ रन बरसाने को 'गब्बर' तैयार, जिगरी दोस्त रोहित शर्मा को लेकर कही यह बात

भारतीय टीम के सबसे सफल ओपनिंग जोड़ियों की बात होगी तो उसमें निश्चित तौर पर रहित शर्मा और शिखर धवन का नाम शामिल होगा। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने कई सालों तक भारत के लिए ओपनिंग कर रन बटोरने का काम किया है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 अगस्त। भारतीय टीम के सबसे सफल ओपनिंग जोड़ियों की बात होगी तो उसमें निश्चित तौर पर रहित शर्मा और शिखर धवन का नाम शामिल होगा। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने कई सालों तक भारत के लिए ओपनिंग कर रन बटोरने का काम किया है। आखिरी बार इन दोनों की जोड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान देखने को मिली थी। केएल राहुल की गैर-मौजूदगी में इस सीरीज के लिए शिखर धवन को टीम में शामिल किया गया था। जिम्बाब्वे के खिलाफ शिखर धवन की कोशिश अधिक से अधिक रन बनाने की होगी।

Rishabh Pant ने इस लड़की के लिए उर्वशी रौतेला को किया था ब्लॉक! किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं उनकी गर्लफ्रेंडRishabh Pant ने इस लड़की के लिए उर्वशी रौतेला को किया था ब्लॉक! किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं उनकी गर्लफ्रेंड

शिखर धवन की जगह राहुल को बनाया गया कप्तान

शिखर धवन की जगह राहुल को बनाया गया कप्तान

भारत को जल्द ही जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलना है। इस सीरीज के लिए शिखर धवन को पहले टीम का कप्तान चुना गया था, लेकिन बाद में केएल राहुल के फिट होने के बाद धवन को उपकप्तान बना दिया गया। सीरीज के लिए रवाना होने से पहले टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिखर धवन ने कई बातों का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा के साथ अपनी दोस्ती पर भी बात की।

रोहित शर्मा को लेकर धवन ने कही यह बात

रोहित शर्मा को लेकर धवन ने कही यह बात

रोहित शर्मा के साथ अपनी पार्टनरशिप को लेकर धवन ने कहा कि हम दोनों के करियर के लिए ओपनिंग करना अहम रहा है। 9 साल बाद आज हम दोनों एक-दूसरे के बेहतरीन दोस्त हैं। हम इतने लंबे समय से एक साथ खेल रहे हैं कि हमें एक-दूसरे के खेल का पता चल गया है और हम हमेशा नेट्स या मैदान पर एक-दूसरे की मदद करना चाहते हैं। धवन इससे पहले भी कई बार रोहित की तारीफ करते रहे हैं।

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर जानिए क्या सोचते हैं धवन

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर जानिए क्या सोचते हैं धवन

अपने इंटरव्यू में शिखर धवन ने माना कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में फिट नहीं बैठते हैं। धवन ने कहा कि मेरा फोकस अगले साल होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप पर है और इसके लिए मेरी कोशिश अधिक से अधिक मुकाबलों को खेलना है। आने वाले समय में डोमेस्टिक क्रिकेट से लेकर आईपीएल तक शिखऱ धवन हर फॉर्मेट में रन बनाना चाहते हैं, जिससे अगले साल 50 ओवर के वर्ल्ड कप के लिए वह टीम का हिस्सा बन सकें।

Comments
English summary
Rohit Sharma Has Been An Outstanding Opening Partner said by Shikhar Dhawan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X