• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सूख कर कांटा हुए भारत को टी20 विश्वकप जिताने वाले दिग्गज, तस्वीर देख पहचान पाना मुश्किल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 अगस्त: 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश भर में खासा उत्साह देखने को मिला। आम से लेकर खास तक हर कोई आजादी के 75 साल पूरे होने के जश्न में शरीक हुआ। क्रिकेटर्स ने भी देश में मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वर्तमान और पूर्व खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर तिरंगे के साथ तस्वीरें शेयर कीं। इन्हीं में से क्रिकेट फैंस की नजर एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर पड़ी। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गए। इस तस्वीर में वह काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं।

Recommended Video

    Vinod Kambli ने सुनाई आपबीती ,पाई-पाई को मोहताज हुए खिलाड़ी | वनइंडिया हिन्दी *Cricket

    ये भी पढ़ें: इसे कहते हैं Jabra Fan.. ईशान किशन से मिलने पटना से जिम्बाब्वे पहुंचे बिहारी बाबू, वायरल हुआ वीडियोये भी पढ़ें: इसे कहते हैं Jabra Fan.. ईशान किशन से मिलने पटना से जिम्बाब्वे पहुंचे बिहारी बाबू, वायरल हुआ वीडियो

    काफी कमजोर लग रहे प्रसाद

    काफी कमजोर लग रहे प्रसाद

    2007 टी20 विश्वकप विजेता टीम के बॉलिंग कोच प्रसाद ने 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से तिरंगे के साथ एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, आजादी सोच में, शब्दों में विश्वास और आत्मा में गर्व। इस स्वतंत्रता दिवस पर देश को सैल्यूट करें। प्रसाद ने अपनी जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें वह काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनकी इस पोस्ट पर क्रिकेट प्रेमी प्रसाद की सेहत को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनका हाल-चाल जान रहे हैं। वह क्रिकेटर को हेल्थ का ख्याल रखने की सलाह भी दे रहे हैं।

    पतले होने की वजह बताई

    पतले होने की वजह बताई

    एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रसाद से उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट मांगा तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं बिल्कुल ठीक हूं और स्वस्थ हूं। एक साधना पर था और अरुणाचल पर्वत के आसपास तिरुवनमलाई में गिरिवलम (परिक्रमा) कर रहा था और बहुत हल्के आहार पर था। कुछ वजन कम किया है लेकिन बहुत ऊर्जावान और जिंदा महसूस कर रहा हूं। जल्द ही वजन फिर से हासिल कर लेंगे। आपकी चिंता के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

    प्रसाद का करियर

    प्रसाद का करियर

    वेंकटेश प्रसाद की गिनती भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में होती है। उन्होंने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान 58 पारियों में उन्होंने 35.00 की औसत और 2.86 की इकॉनमी से 96 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने टेस्ट में 1 बार 10, 7 बार 5 और 1 बार चार विकेट भी चटकाए हैं। इसके अलावा 161 वनडे में उन्होंने 32.30 की औसत और 4.67 की इकॉनमी से 196 विकेट झटके हैं। एकदिवसीय में उन्होंने 1 बार 5 और 3 बार 4 विकेट लिए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5/27 है।

    Comments
    English summary
    Picture of former Indian fast bowler Venkatesh Prasad viral on social media looks very thin
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X