• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

विकेट लेने का ऐसा जुगाड़ देख उड़े पाक बल्लेबाजों के होश, जो रूट ने लीच के सिर पर रगड़ कर चमकाई गेंद

Pakistan vs England, 1st Test: इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बल्लेबाजों का मैच रहा है। दो दिन और एक सेशन के खेल के दौरान ही कुल छह बल्लेबाजों के बल्ले से इस मुकाबले में शतक निकल चुके हैं।
Google Oneindia News
Pakistan vs England

Pakistan vs England, 1st Test: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी टेस्ट में मुकाबला मजेदार बन गया है। इंग्लैंड के 657 रनों के जवाब में पाकिस्तान की टीम ने तीसरे दिन लंच तक तीन विकेट खोकर 298 रन बना लिए हैं। गेंदबाजों के लिए रावलपिंडी की पिच पर कोई मदद नहीं है। यही वजह है कि लगातार पिच की आलोचना भी की जा रही है। विकेट लेने के लिए गेंदबाजों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में बारिश बनेगी विलेन? मुकाबले के दौरान ढाका में ऐसा रहेगा मौसमIND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच में बारिश बनेगी विलेन? मुकाबले के दौरान ढाका में ऐसा रहेगा मौसम

जो रूट ने मैच के दौरान किया अजब काम

इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो रूट गेंद को चमकाने के लिए एक जैक लीच के सिर का उपयोग किया। दरअसल, ईसीसी ने गेंद को चमकाने के लिए स्लाइवा के इस्तेमाल पर बैन लगा रखा है। ऐसे में रूट ने लीच के सिर के पसीने से गेंद में साइन लाने की कोशिश की। उनका यह कमाल देखकर पाकिस्तानी बल्लेबाज भी हैरान नजर आए।

कमंटेटर की भी छूटी हंसी

वहीं इस दौरान मैच की कमेंट्री कर रहे कमंटेटर भी रूट का यह अनोखा कारनामा देख दंग रह गए। उन्होंने हंसते हुए कहा कि क्रिकेट के मैदान पर उन्होंने आज से पहले इस तरह की घटना नहीं देखी थी। रावलपिंडी की पिच बिल्कुल सपाट है, जिस कारण वहां गेंदबाजों को किसी तरह की मदद नहीं मिल पा रही है। टेस्ट मैच के दो दिन और एक सेशन के खेल में ही इस पिच पर अब तक छह बल्लेबाज शतक जड़ चुके हैं।

359 रनों से पीछे है पाकिस्तान

तीसरे दिन के लंच तक पाकिस्तान की टीम 3 विकेट खोकर 298 रन बना चुकी है। कप्तान बाबर आजम 28 और सौद शकील बिना खाता खोले मैदान पर मौजूद हैं। इससे पहले पाकिस्तान के दोनों ओपनर्स अब्दुल्लाह शफीक और इमाम उल हक ने शतक जड़कर पाकिस्तान को एक मजबूत शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 225 रनों की साझेदारी निभाई। अजहर अली 48 गेंदों में 27 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए।

Comments
English summary
Pakistan vs England Joe Root shines ball on Jack Leach head video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X