• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तान में सत्ता परिवर्तन के बाद क्रिकेट बोर्ड में बदलाव संभव, रमीज राजा की हो सकती है छुट्टी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अप्रैल 20। पाकिस्तान में इमरान खान की सत्ता जाने के बाद माना जा रहा है कि क्रिकेट बोर्ड के भी कुछ पदों पर भी बदलाव संभव है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ PCB अध्यक्ष रमीज राजा को उनके पद से हटा सकते हैं। पाकिस्तानी रिपोर्ट्स में तो यह दावा किया जा रहा है कि सरकार ने रमीज राजा को हटाने का फैसला कर लिया है। बस इसकी औपचारिक घोषणा होना बाकि है। आपको बता दें कि रमीज राजा को इमरान खान ने प्रधानमंत्री रहते हुए पिछले साल ही पीसीबी का अध्यक्ष नियुक्त किया था। आपको बता दें कि रमीज राजा और इमरान खान एक साथ क्रिकेट खेले हैं।

Ramiz raja

PCB के संरक्षक पद पर हैं शाहबाज शरीफ

आपको बता दें कि पाकिस्तान में जैसे कोई भी प्रधानमंत्री अपना कार्यकाल कभी पूरा नहीं कर पाया है तो ठीक वैसे ही नई सरकार के आने पर पीसीबी अध्यक्ष को जरूर बदला जाता है। यह पाकिस्तान की परंपरा है। ऐसे में इस बात की संभावनाएं सबसे अधिक हैं कि शाहबाज शरीफ बहुत जल्द पीसीबी अध्यक्ष को बदल सकते हैं। शाहबाज ने खुद को पीसीबी का संरक्षक भी नियुक्त किया है।

नए पीसीबी अध्यक्ष की रेस में यह दो नाम आगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहबाज शरीफ ने रमीज राजा को हटाने का फैसला ले लिया है, बस इसका ऐलान करना बाकि है। वहीं नए पीसीबी अध्यक्ष की रेस में दो नाम सबसे आगे हैं। इनमें पीसीबी के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी और शकील शेख का नाम शामिल है। हालांकि रमीज राजा की ओर से यह भी कहा गया है कि उन्हें अभी तक हटाने के लिए कोई जानकारी नहीं दी गई है। रमीज राजा ने पीसीबी के कर्मचारियों से कहा, "मुझे पीसीबी अध्यक्ष के रूप में काम करना जारी रखने के लिए कहा गया है।"

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के दीवाने हुए इंग्लैंड क्रिकेट के नए MD, कहा- ऐसा देश आज नहीं देखाये भी पढ़ें: पाकिस्तान के दीवाने हुए इंग्लैंड क्रिकेट के नए MD, कहा- ऐसा देश आज नहीं देखा

Comments
English summary
Pakistan govt decided to Ramiz raja remove post of PCB chief, says reports
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X