• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कार्तिक ने चुना फेवरेट टेनिस खिलाड़ी, बोले- मैं हमेशा से उनका दीवाना रहा हूं

Google Oneindia News

नई दिल्ली। रविवार को कटक में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत के दूसरे T20I मैच से पहले, कार्तिक ने एक मजेदार प्रश्नोत्तर सत्र में भाग लिया और इसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किया गया।

यह भी पढ़ें- 2008 से 2022 तक किसने खरीदे थे IPL मीडिया राइट्स, क्या थी BCCI की कमाई, जानिए

लिया इस खिलाड़ी का नाम

लिया इस खिलाड़ी का नाम

सेशन के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि वह लंच में किसे लेकर जाएंगे- पसंदीदा फिल्म स्टार या स्पोर्ट स्टार? कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा, "रोजर फेडरर। मैं हमेशा से उनका दीवाना रहा हूं, जिस तरह से वह मैदान पर और बाहर दोनों जगह खुद को कैरी करते हैं वो कमाल है।" इसके अलावा जब फिर फेडरर से जुड़ा सवाल किया गया तो फिर कार्तिक ने उनकी प्रशंसा की। जब फेडरर और राफेल नडाल के बीच चयन करने के लिए कहा गया तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि फेडरर।"

फेवरेट फुटबाॅल प्लेयर भी चुना

फेवरेट फुटबाॅल प्लेयर भी चुना

लेकिन सवाल सिर्फ टेनिस तक ही सीमित नहीं थे क्योंकि कार्तिक को फुटबॉल रॉयल्टी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बीच चयन करने के लिए कहा गया था और उनके जवाब में तमिलनाडु में जन्मे क्रिकेटर ने अर्जेंटीना के जादूगर को चुना। कार्तिक ने कहा, "मेस्सी। वह थोड़ा अलग है। मैंने जो कुछ देखा है उसमें मुझे उसे देखने में मजा आता है।" कार्तिक ने तीन साल के अंतराल के बाद T20I क्रिकेट में वापसी की। अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक फलदायी आईपीएल सीजन का आनंद लेने के बाद उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी20आई सीरीज के लिए चुना गया था। आईपीएल के 15वें सीजन में उन्होंने 183.33 के शानदार स्ट्राइक रेट से 16 मैच खेलकर 330 रन बनाए।

दूसरे मैंच में खेली थी तेज पारी

दूसरे मैंच में खेली थी तेज पारी

प्रोटियाज के खिलाफ पहले टी20आई में कार्तिक दो गेंदों पर एक रन बनाकर नाबाद रहे। मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 211 रन बना दिए थे, लेकिन साउथ अफ्रीका ने जवाब में पांच गेंद शेष रहते मैच जीत लिया था। दूसरे T20I में, कार्तिक ने 21 गेंदों पर 30 रनों की तेज पारी खेली और 20 ओवरों में 148/6 के सम्मानजनक कुल तक पहुंचने में उनकी मदद की। उनकी पारी में दो चौके और इतने ही छक्के शामिल थे, लेकिन 10 गेंद शेष रहते लक्ष्य तक पहुंचने में मेहमान टीम फिर से सफल हो गई।

Comments
English summary
Karthik chose his favorite tennis player, said - I have always been crazy about him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X