• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

PAK PM ने भारत की हार पर लिए थे मजे, इरफान पठान ने पाकिस्तान का कड़वा सच बता कर दी बोलती बंद

भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने का सपना अब टूट चुका है। दोनों देशों के करोड़ों फैंस इससे निराश हैं। वहीं पाकिस्तान में भारत की सेमीफाइनल हार का कुछ लोग जश्न भी जमकर मना रहे हैं।
Google Oneindia News

Irfan Pathan responds to Pakistan PM: भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने का सपना अब टूट चुका है। दोनों देशों के करोड़ों फैंस इससे निराश हैं। वहीं पाकिस्तान में भारत की सेमीफाइनल हार का कुछ लोग जश्न भी जमकर मना रहे हैं। सरहद पार से भारत की हार के बाद कई रिएक्शन सामने आया है। कुछ लोगों ने भारत की हार पर अफसोस जताया तो वहीं कुछ ने भारत को फाइनल खेलने के लायक टीम ही नहीं बताया।

Yuzvendra Chahal क्या टीम के साथ टूरिस्ट बनकर गए थे? मैच विनर को नहीं खिलाने पर बौखलाए आजादYuzvendra Chahal क्या टीम के साथ टूरिस्ट बनकर गए थे? मैच विनर को नहीं खिलाने पर बौखलाए आजाद

Irfan Pathan

Recommended Video

    T20 World Cup 2022: PAK PM Shehbaz Sharif ने की Team India की गजब बेइज्जती | वनइंडिया हिंदी *Cricket

    शहबाज शरीफ ने किया था भारत को ट्रोल

    पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ भारत की हार से बेहद खुश नजर आए। उनकी खुशी का आलम ये रहा कि टीम के हारते ही उन्होंने अपने ऑफिश्यली ट्विटर अकाउंट से टीम को लेकर एक ट्वीट कर दिया। उन्होंने भारत को ट्रोल करते हुए लिखा, 'तो रविवार को 152/0 vs 170/0 का मैच होगा।' शहबाज शरीफ के इस ट्वीट पर दोनों देशों के क्रिकेट फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियां जाहिर कर रहे हैं।

    इरफान पठान ने कर दी बोलती बंद

    भारत-पाकिस्तान की बात हो और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान चुप रहे ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है। पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ के ट्वीट पर इरफान पठान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने शहबाज शरीफ के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि आपमें और हममें फर्क यही है। हम अपनी खुशी में खुश होते हैं और आप दूसरे की तकलीफ में। इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।

    भारत हो गया है वर्ल्ड कप से बाहर

    बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ दस विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है। भारतीय टीम के लिए एक और नॉकआउट मैच खराब रहा। इस टूर्नामेंट की सबसे बड़ी दावेदार टीम का इस तरह का प्रदर्शन फैंस पचा नहीं पा रहे हैं। लगातार टीम द्वारा की गई गलतियों की बात हो रही है। भारत ने ग्रुप स्टेज में पांच में से चार मैत जीते थे, लेकिन सेमीफाइनल में उसे हार का सामना करना पड़ा।

    Comments
    English summary
    Irfan Pathan responds to Pakistan PM for trolling Indian team check tweets
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X