• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IPL 2023: मिनी IPL के लिए नीलामी की तारीख को बदलने की गुजारिश, BCCI ले सकती है बड़ा फैसला

आईपीएल की सभी 10 टीमें अपनी टीम के रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप चुकी है। अब सबकी नजरें अगले महीने होने वाली मिनी ऑक्शन पर है।
Google Oneindia News

IPL 2023 mini-auction date: आईपीएल की सभी 10 टीमें अपनी टीम के रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप चुकी है। अब सबकी नजरें अगले महीने होने वाली मिनी ऑक्शन पर है। इस साल 23 दिसंबर को कोच्चि में आईपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होनी है। लेकिन नीलामी से पहले बीसीसीआई के पास फ्रेंचाइजियों ने एक रिक्वेस्ट भेजी है।

IND vs NZ: बार बार एक ही गलती... श्रेयस की कमजोरी हुई जगजाहिर, बिना खाता खोले ही लौटे पवेलियनIND vs NZ: बार बार एक ही गलती... श्रेयस की कमजोरी हुई जगजाहिर, बिना खाता खोले ही लौटे पवेलियन

नीलामी की डेट बदलने की हो रही है बात

नीलामी की डेट बदलने की हो रही है बात

कोच्चि में 23 दिसंबर को होने वाली नीलामी के लिए अधिकतर टीमें तैयार नहीं है। वह डेट में बदलाव चाहती हैं। सभी टीमें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से मिनी ऑक्शन की डेट पर फिर से विचार करने को कह रही हैं। दरअसल, अधिकतर टीमों में विदेशी कोच और मेंटर हैं और क्रिसमस की वजह से उन सबके लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में आना पाना मुश्किल भरा काम होगा।

क्रिसमस की वजह से बदल सकता है डेट

क्रिसमस की वजह से बदल सकता है डेट

क्रिसमस एक ऐसा त्योहार है, जिसे पूरी दुनिया में मनाया जाता है। ऐसे में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में मौजूद क्रिकेट से जुड़े दिग्गज क्रिसमस से पहले भारत आने के लिए तैयार नहीं हो सकते थे। लिहाजा सभी फ्रेंचाइजियों ने मिलकर बीसीसीआई से ऑक्शन की डेट को बदलने की गुजारिश की है। हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से अभी तक इस मामले पर किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

नीलामी में शामिल होंगे कई बड़े खिलाड़ी

नीलामी में शामिल होंगे कई बड़े खिलाड़ी

इस साल आईपीएल की नीलामी में कई बड़े क्रिकेटर हिस्सा ले सकते हैं। सैम कर्रन, केन विलियमसन, एलेक्स हेल्स और बेन स्टोक्स सहित कई अन्य बड़े खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियों की नजरें होंगी। इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद ने वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में उन्हें भी इस साल कोई खरीदार मिल सकता है। बता दें कि आईपीएल टीमों ने कुल 163 खिलाड़ियों को रिटेन रखा है, जबकि 85 खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है।

Comments
English summary
IPL franchises to request BCCI for change in mini-auction date check details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X