• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उठ रहे कई सवाल, लेकिन धोनी बोले- जडेजा की जगह लेना मुश्किल है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि रविंद्र जडेजा की जगह लेना मुश्किल है। स्टार ऑलराउंडर जडेजा को आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर कर दिया गया था। वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गए थे। जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नहीं खेल पाए थे और बुधवार को फ्रेंचाइजी ने घोषणा की कि जडेजा को सीजन से बाहर कर दिया गया है। अटकलें लग रही हैं कि जडेजा अगले साल भी सीएसके के लिए नहीं खेल पाएंगे। इस बीच एमएस धोनी ने कहा कि जडेजा जैसे किसी खिलाड़ी को उनके बल्ले और गेंद के साथ हरफनमौला कौशल और उनकी शानदार फील्डिंग के कारण बदलना मुश्किल था।

jadeja

एमएस धोनी ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "कुछ खिलाड़ी हैं जो आपको संयोजन के साथ काम करने में मदद करते हैं। जडेजा निश्चित रूप से उन खिलाड़ियों में से एक है जो हमें अलग-अलग संयोजनों को आजमाने में मदद करता है। हमें उनकी फील्डिंग को नहीं भूलना चाहिए.. मुझे नहीं लगता कि कोई ऐसा है जो उनकी जगह ले सकता है। उनकी जगह लेना मुश्किल है, लेकिन हमें उन सभी का ज्यादा फायदा उठाना होगा जो अभी उपलब्ध हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : पोस्टर लेकर पहुंचा फैन, T20 विश्व कप के लिए इन 15 खिलाड़ियों को चुना

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जडेजा का सीजन खराब रहा है। टूर्नामेंट से दो दिन पहले उन्हें कप्तान बनाया गया था जब सीएसके ने घोषणा की थी कि एमएस धोनी ने कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि, खराब शुरुआत के बाद जडेजा ने कप्तानी वापस एमएस धोनी को सौंप दी। एमएस धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के बाद कहा था कि जडेजा को पता था कि पिछले सीजन में वह 2022 में सीएसके की कप्तानी करेंगे और उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें बेहतर तैयारी करनी चाहिए थी।

धोनी ने कहा था, "मेरे और जडेजा के बीच बात हुई थी। वह पिछले सीजन में ही जानता था कि उसे इस साल कप्तानी करने का मौका दिया जाएगा। वह जानता था और तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिला। अहम यह है कि आप चाहते हैं कि कप्तनी मिले और मैं चाहता था कि यह बदलाव हो।''

Comments
English summary
ipl 2022 MS Dhoni said Tough to replace Ravindra Jadeja
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X