• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs SA: 'कोहली भाई पाकिस्तान को बाहर निकालने का प्लान है क्या?', मैदान पर विराट की गलती देख हैरान हुए फैंस

पाकिस्तान के खिलाफ भारत को अकेले दम पर बल्ले से मैच जिताने वाले विराट कोहली एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट मैदान में अपने दम पर भारत को जीत दिलाने का कारनामा किया था।
Google Oneindia News

Virat Kohli dropped catch: पाकिस्तान के खिलाफ भारत को अकेले दम पर बल्ले से मैच जिताने वाले विराट कोहली एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट मैदान में अपने दम पर भारत को जीत दिलाने का कारनामा किया था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के पीछे कोहली की एक गलती भी शामिल रही, जिसकी फैंस आलोचना कर रहे हैं।

IND vs BAN: हार के साथ ही बढ़ी भारत की मुश्किलें, बांग्लादेश के खिलाफ मैच विनर खिलाड़ी होगा बाहर!IND vs BAN: हार के साथ ही बढ़ी भारत की मुश्किलें, बांग्लादेश के खिलाफ मैच विनर खिलाड़ी होगा बाहर!

विराट कोहली ने छोड़ा आसान सा कैच

विराट कोहली ने छोड़ा आसान सा कैच

दुनिया के बेस्ट फील्डरों में विराट कोहली का नाम शुमार है। बहुत कम ऐसे मौके होते हैं जब कोहली से मैदान पर मिस फील्ड देखने को मिलता है। कोहली ने अपने आपको इतना फिट रखा है कि वह मैदान में हर समय उत्साह और जोश में नजर आते हैं। लेकिन कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक आसान सा कैच नहीं पकड़ पाये, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

मार्करम को आउट करने का था आसान मौका

मार्करम को आउट करने का था आसान मौका

दरअसल, आर अश्विन की गेंद पर एडम मार्करम ने गेंद को हवा में खेला, जिसके नीचे कोहली खड़े थे। लेकिन विराट कोहली के हाथों से यह आसान कैच छिटक गया। अगर यह कैच पकड़ा जाता तो शायद मैच के नतीजे कुछ और होते। इस घटना के बाद कुछ फैंस कोहली पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने यह कैच जानबूझकर छोड़ी है। खासतौर पर पाकिस्तानी फैंस विराट कोहली की फील्डिंग से बेहद खफा नजर आ रहे हैं।

कोहली ने खेली थी कमाल की पारी

कोहली ने खेली थी कमाल की पारी

रोहित शर्मा और लोकेश राहुल का बल्ला वर्ल्ड कप में अब तक खामोश ही रहा है। विराट कोहली पहले दो मुकाबलों में टीम के लिए सबसे बेहतर बल्लेबाज रहे थे। वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सूर्या कुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की। पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली की 53 गेंद में नाबाद 82 रन की पारी को उनके टी-20 करियर का बेस्ट इनिंग माना जा रहा है। वर्ल्ड कप में भारत सेमीफाइनल में पहुंचने की बड़ी दावेदार है।

Comments
English summary
India vs South Africa Ashwin frustrated after Virat Kohli dropped catch check fans reaction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X