• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भारतीय ओपनरों ने शतक जड़ बांग्लादेश पर ली बड़ी बढ़त, मेजबान टीम पर पारी से हार का खतरा

बांग्लादेश दौरे पर गई भारत ए की टीम ने पहले अनाधिकारिक टेस्ट मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। टीम इंडिया के लिए यशस्वी जायसवाल और अभिमन्यू ईस्वरन ने शतक जड़े और बड़ी बढ़त ली।
Google Oneindia News

India A vs Bangladesh A बांग्लादेश ए के खिलाफ पहले अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत ए ने पहली पारी में खेलते हुए रनों का अम्बार लगा दिया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट विकेट पर 404 रनों का बड़ा स्कोर हासिल कर लिया। पहली पारी के आधार पर भारतीय टीम को 292 रनों की बड़ी बढ़त हासिल हो गई है। तिलक वर्मा 26 और उपेन्द्र यादव 27 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारतीय टीम के लिए दोनों ओपनरों ने शतक जड़े।

<strong>Rishabh Pant को क्यों दिया गया बार-बार मौका, वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कारण</strong>Rishabh Pant को क्यों दिया गया बार-बार मौका, वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कारण

India A Openers
पहले विकेट के लिए हुई बड़ी साझेदारी
भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और कप्तान अभिमन्यू ईस्वरन ने शानदार बैटिंग की और क्रीज पर टिके रहे। दोनों ने बांग्लादेश के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया। पहले विकेट के लिए भारत ने 283 रनों की भागीदारी की। इस बीच यशस्वी जायसवाल अपना शतक जड़कर 145 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए। अभिमन्यू ईस्वरन ने भी 142 रनों की शानदार पारी खेली। इन दोनों की धाकड़ बैटिंग के कारण भारतीय टीम ने बड़ी बढ़त हासिल कर ली।
मध्यक्रम में विकेट जल्दी गिरे
पहले विकेट के लिए 283 रनों की भागीदारी होने के बाद अगले पांच विकेट 100 रनों के अंदर ही गिर गए। इनमें यश धुल का विकेट भी शामिल था। धुल ने 20 रनों की पारी खेली। उनके अलावा सरफराज खान 21 और जयंत यादव 10 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह स्इकोर 5 विकेट पर 377 रन हो गया। स तरह ओपनरों की धमाकेदार साझेदारी के बाद मिडिल ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप हो गया।
बांग्लादेश के लिए तैजुल इस्लाम रहे सफल गेंदबाज
हालांकि भारतीय बल्लेबाजों ने बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की लेकिन तैजुल इस्लाम ने अच्छी लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके। वह अपनी टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और जयंत यादव को आउट किया। तैजुल इस्लाम के अलावा खालिद अहमद को भी 2 विकेट हासिल हुए।

Comments
English summary
India A takes big lead as India A takes big lead Yashasvi Jaiswal Abhimanyu Easwaran hit centuries against Bangladesh A
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X