• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

केन विलियमसन ने मैच रद्द होने की निराशा के बाद दी भारतीय टीम को चुनौती

Google Oneindia News

हैमिल्टन में भारत के खिलाफ बारिश के कारण दूसरा वनडे रद्द होने से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) निराश दिखाई दिए। हालांकि उन्होंने सीरीज में आगे होने से अपनी टीम की स्थिति मजबूत मानी। केन विलियमसन ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि हमारा ध्यान अब अंतिम मुकाबले पर है। (Photo: Blackcaps Twitter)

<strong>संजू सैमसन को लेकर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी, बताया दूसरे वनडे में इस वजह से नहीं खिलाया</strong>संजू सैमसन को लेकर शिखर धवन ने तोड़ी चुप्पी, बताया दूसरे वनडे में इस वजह से नहीं खिलाया

Kane Williamson

केन विलियमसन ने कहा, "बारिश के कारण मैच धुलने से निराशा हुई है। मौसम हमारा पीछा कर रहा था। अब तक टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में टॉम लैथम ने स्पष्ट पारी खेली। सीरीज में जीत के साथ शुरुआत करना अच्छा था, अब क्राइस्टचर्च की तरफ देख रहे हैं। रैंकिंग चलती रहती है लेकिन एक टीम के रूप में आपके प्रयासों को पहचान मिलती है। आप किस तरह की क्रिकेट खेल सकते हैं और किन चीजों को नियंत्रित कर सकते हैं, इन सब बातों पर ही ध्यान केन्द्रित कर सकते हैं।"
खुद की बैटिंग से खुश हैं कीवी कप्तान
विलियमसन ने ऑकलैंड वनडे मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए नाबाद 94 रन बनाए थे। अपनी पारी को लेकर उन्होंने कहा कि योगदान देकर अच्छा लगा लेकिन मुझे लैथम को देखने के लिए एक सीट मिल गई। उन्होंने दूसरे हाफ में खेल को बदल दिया। साउदी हमारे लिए हर प्रारूप में शानदार खिलाड़ी हैं। साउदी के 150 वनडे पूरे होने पर विलियमसन ने कहा कि यह देखकर अच्छा लगा क्योंकि हर कोई यह उपलब्धि हासिल नहीं करता है।


न्यूजीलैंड टीम सीरीज में आगे चल रही है
न्यूजीलैंड ने ऑकलैंड में भारतीय टीम को 7 विकेट के बड़े अंतर से पराजित करते हुए सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। इससे दबाव टीम इंडिया के ऊपर आ गया। हैमिल्टन में टीम इंडिया जीत दर्ज करने का पूरा प्रयास करती लेकिन बारिश ने मामला खराब कर दिया। बारिश के कारण मैच रद्द करना पड़ा। हालांकि न्यूजीलैंड की टीम को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा लेकिन टीम इंडिया को सीरीज बचाने के लिए अब अगला मुकाबला जीतना ही होगा।
Comments
English summary
IND vs NZ: Kane Williamson is disappointed that the match could not be played due to rain
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X