• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जेम्स एंडरसन ने पंत को गेंद फेंकी, फिर जो हुआ उसकी कतई उम्मीद नहीं की थी- VIDEO

Google Oneindia News

एजबेस्टन, 2 जुलाई: भारत और इंग्लैंड के बीच हाईप्रोफाइल सीरीज का पांचवां टेस्ट उसी अंदाज में शुरू हुआ है जैसा की टॉप की दो टीमों के बीच उम्मीद की जाती है। इंग्लैंड में बदलते मौसम के साथ क्रिकेट भी अपना मिजाज बदलता है और यहां यही देखने को मिला। जबरदस्त बादलों के बीच एंडरसन एंड कंपनी हावी रही और धूप के बाद पंत की रोशनी में सब फीके हो गए। पंत एक बार जो जम फिर उन्होंने किसी को नहीं बख्शा, चाहे वह जेम्स एंडरसन जैसा महान गेंदबाज ही क्यों ना हो।

मुश्किल हालातों में एक मनोरंजन का शो लेकर आते हैं पंत

मुश्किल हालातों में एक मनोरंजन का शो लेकर आते हैं पंत

पांचवें टेस्ट के पहले दिन भारत को इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के खिलाफ शुरुआत में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मेहमानों का शीर्ष क्रम तबाह हो गया था, जबकि उनका स्कोर अभी भी दो 98 था और ऋषभ पंत व रवींद्र जडेजा ने यहां से अपना अभियान आगे बढ़ाया। पंत जब भी कठिन परिस्थितियों में आते तो अपने साथ एक मनोरंजन का शो भी लेकर आते थे और ये नजारा देखकर अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन भी हैरान थे।

पंत ने मुस्कान बिखेरी तो जिमी भी हंस पड़े

पंत ने मुस्कान बिखेरी तो जिमी भी हंस पड़े

यह घटना 28वें ओवर में हुई जब पंत क्रीज से बाहर निकल गए और एंडरसन को सीधे मैदान पर एक चौका लगा दिया। एंडरसन हैरान थे, फिर पंत ने मुस्कान बिखेरी तो जिमी भी हंस पड़े और साथ एक-दूसरे के साथ बातचीत की। यह एक मजेदार बातचीत की तरह लग रहा था।

पंत का इंग्लैंड के खिलाफ दुस्साहसिक शॉट खेलने का इतिहास रहा है। उन्होंने इससे पहले अहमदाबाद में दोनों टीमों के बीच एक टेस्ट मैच के दौरान एंडरसन को रिवर्स स्वीप से छक्का लगाया था। हालांकि, इंग्लैंड में एंडरसन को खेलना एक अलग तरह की चुनौती है।

यहां देखें वीडियो-

इसका पता एक बार फिर भारत को तब लगा जब एंडरसन ने पहले दिन भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल और चेतेश्वर पुजारा को आउट किया था और बाद में श्रेयस अय्यर का विकेट लिया था। इस बीच विराट कोहली और हनुमा विहारी को मैटी पॉट्स ने आउट किया।

इसके बाद पंत ने दूसरे छोर पर रवींद्र जडेजा के साथ भारत की ओर से एक काउंटर पंच शुरू किया।

दूसरे दिन एंडरसन पर पारी को निपटाने का दारोमदार

दूसरे दिन एंडरसन पर पारी को निपटाने का दारोमदार

इस जोड़ी ने सिर्फ 55 गेंदों पर पचास रन की साझेदारी की, जिसमें पंत ने जैक लीच की गेंद पर दो चौके और एक छक्का लगाया। उन्होंने बाउंड्री के साथ अपना 10वां अर्धशतक पूरा किया और 89 गेंदों पर शतक। यह जोड़ी 222 रनों की साझेदारी पूरी करने के बाद जो रूट की गेंद पर टूटी। पंत 146 रन बनाकर आउट हुए और जडेजा अभी 83 रनों पर नाबाद हैं।

'टेस्ट मैच में स्पेशल प्रदर्शन', सौरव गांगुली ने की पंत और जडेजा की तारीफ, दिया 375 रनों का सुझाव'टेस्ट मैच में स्पेशल प्रदर्शन', सौरव गांगुली ने की पंत और जडेजा की तारीफ, दिया 375 रनों का सुझाव

Comments
English summary
IND vs ENG: James Anderson surprise reaction after Rishabh Pant stepping out and smash four- VIDEO
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X