• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'बांग्लादेश से सीरीज हारना शर्मनाक बात है,' BCCI ने भारतीय टीम के लिए दिया तीखा बयान

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की हार को लेकर प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। ऐसे में बीसीसीआई के एक पदाधिकारी ने भी बयान देते हुए सीरीज हार को शर्मनाक बताया।
Google Oneindia News

IND vs BAN, BCCI Official Reaction: बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम पूरी तरह से बैकफुट पर नज़र आई है। पिछले दोनों मैचों में हार के साथ टीम इंडिया सीरीज भी गंवा चुकी है। अब अंतिम मैच में भारतीय टीम प्रतिष्ठा बचाने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगी। किसी ने नहीं सोचा होगा कि बांग्लादेश से भारत की एक बेहतरीन टीम हार जाएगी। इसे लेकर बीसीसीआई से भी एक अधिकारी ने प्रतिक्रिया दी है और हार को लेकर हैरानी जताई। (Cover Photo: BCCI, Twitter)

अंदर क्या चल रहा पता नहीं लेकिन बाबर आज़म ने तो...शोएब मलिक ने पीसीबी की खोल दी पोलअंदर क्या चल रहा पता नहीं लेकिन बाबर आज़म ने तो...शोएब मलिक ने पीसीबी की खोल दी पोल

यह सीरीज हार शर्मनाक है

यह सीरीज हार शर्मनाक है

ख़बरों के अनुसार बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि बांग्लादेश जाने से पहले हम भारतीय टीम से नहीं मिल पाए थे क्योंकि कुछ पदाधिकारी व्यस्त थे लेकिन टीम के बांग्लादेश से वापस आते ही हम मीटिंग शेड्यूल कर देंगे। यह शर्मनाक प्रदर्शन रहा है और इस टीम से उम्मीद नहीं थी कि यह बांग्लादेशी टीम से पराजित हो जाएगी।

बीसीसीआई को करनी है रिव्यू मीटिंग

बीसीसीआई को करनी है रिव्यू मीटिंग

हालिया समय की बात की जाए तो भारतीय टीम का प्रदर्शन हर जगह खराब रहा है। एशिया कप में टीम इंडिया फाइनल से पहले ही बाहर हो गई थी। इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने बुरी तरह पराजित करते हुए बाहर कर दिया था। न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज हारने के बाद अब बांग्लादेश में भी वही स्थिति रही है। बांग्लादेश दौरे से टीम इंडिया की वापसी पर बोर्ड की रिव्यू मीटिंग होनी है। तब तक नई चयन समिति भी आ जाएगी। क्रिकेट सलाहकार समिति का गठन पहले से ही किया जा चुका है। रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर रिव्यू मीटिंग में निर्णय हो सकता है। इसके अलावा वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भी कुछ ठोस फैसले देखने को मिल सकते हैं।

भारतीय टीम के पास अंतिम मौका

भारतीय टीम के पास अंतिम मौका

बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम के पास वनडे सीरीज में अब एक मौका और बचा है। टीम इंडिया को अंतिम एकदिवसीय मैच में 10 दिसम्बर को मैदान पर उतरना है। ऐसे में भारतीय टीम के पास प्रतिष्ठा बचाने का अंतिम मौका है। दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम क्लीन स्वीप की तरफ देख रही है। कप्तान लिटन दास ने कहा भी था कि वह अंतिम मैच भी जीतना चाहते हैं। तीसरे वनडे में चुनौती कम नहीं होगी क्योंकि रोहित शर्मा, दीपक चाहर और कुलदीप सेन चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

Comments
English summary
IND vs BAN: ODI Series defeat in Bangladesh is embarrassing says BCCI official
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X