• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs BAN: 'हारकर भी दिल जीत लिया, हम सलाम करते हैं,' रोहित शर्मा को फैन्स ने बताया नम्बर 1 खिलाड़ी

रोहित शर्मा ने अपनी तूफानी बैटिंग से फैन्स का दिल जीत लिया। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में नौवें नम्बर पर आकर उन्होंने तूफ़ान ला दिया। हालांकि टीम नहीं जीत पाई लेकिन रोहित की पारी पर फैन्स फ़िदा हो गए।
Google Oneindia News
Rohit Sharma

Ind vs Ban, Rohit Sharma: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया करीब जाकर 5 रनों के अंतर से पराजित हो गई। कप्तान रोहित शर्मा चोट के बाद ओपन करने के लिए नहीं आए। टीम की खराब स्थिति देखकर वह नौवें नम्बर पर आए और अकेले ही धमाकेदार पारी खेलकर टीम को जिताने का प्रयास किया। हालांकि रोहित शर्मा की नाबाद 51 रनों की पारी टीम को नहीं जिता पाई। टीम इंडिया को मैच के साथ सीरीज भी गंवानी पड़ी।

<strong>IND vs BAN: अंत में रोहित शर्मा के नाबाद 51 रन गए बेकार, भारत को बांग्लादेश ने नाटकीय अंदाज में हराया</strong>IND vs BAN: अंत में रोहित शर्मा के नाबाद 51 रन गए बेकार, भारत को बांग्लादेश ने नाटकीय अंदाज में हराया

रोहित शर्मा ने आक्रामक रुख अपनाया
रोहित शर्मा ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में अर्धशतक पूरा कर लिया।वह 28 गेंदों में 5 छक्के और 3 चौकों की मदद से 51 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम इंडिया को अंतिम दो गेंदों में जीत के लिए 12 रन चाहिए थे। रोहित शर्मा ने पहली गेंद पर छक्का जमा दिया लेकिन अंतिम गेंद पर वह ऐसा नहीं कर पाए और टीम हार गई। हालांकि इस चरण तक टीम को लाने का क्रेडिट भी रोहित शर्मा की पारी को ही जाता है। रोहित नहीं खेलते तो टीम और ज्यादा रनों से हारती। मैच के बाद ट्विटर पर फैन्स ने रोहित शर्मा के लिए कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी और उनकी जमकर तारीफ की।


मेहदी हसन ने जड़ा शतक
भारतीय टीम से पिछला मैच छीनकर बांग्लादेश की झोली में डालने वाले मेहदी हसन मिराज ने इस मैच में भी धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और शतक जमाया। उन्होंने महमुदुल्लाह के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 148 रन जोड़े। दोनों बल्लेबाज बांग्लादेश को 69/6 के स्कोर से 200 पार लेकर गए। इस तरह बांग्लादेश टीम ने 7 विकेट पर 271 रन बनाए। भारतीय टीम 9 विकेट पर 266 रन ही बना पाई।

श्रेयर अय्यर-अक्षर पटेल के अर्धशतक
भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल ने पांचवें विकेट के लिए शतकीय भागीदारी की। ऐसा लगा कि दोनों टीम को जीत दिला देंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। अय्यर 82 और अक्षर पटेल 56 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में रोहित शर्मा ने धमाका किया लेकिन टीम जीत से थोड़ी दूर रह गई।

Comments
English summary
IND vs BAN: fans salute Rohit Sharma for blistering innings against Bangladesh 2nd ODI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X