• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IPL 2022: गुजरात टाइटंस ने भारत के पूर्व पेसर को बनाया नेट बॉलर, फैंस ने जताई हैरानी

Google Oneindia News

अहमदाबाद: भारत के सीमित ओवरों के पूर्व तेज गेंदबाज मोहित शर्मा का नाम सामने आने के बाद क्रिकेट प्रशंसक हैरान रह गए, उन्हें नई आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बरिंदर सरन के साथ नेट गेंदबाज के रूप में 26 मार्च से शुरू होने वाले आगामी सत्र के लिए शामिल किया था।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का प्रतिनिधित्व करने वाले शर्मा 2014 के आईपीएल सीजन में 16 मैचों में 19.65 की औसत से 23 विकेट लेकर सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बनकर उभरे थे।

मोहित शर्मा नेट बॉलर बनाए गए-

मोहित शर्मा नेट बॉलर बनाए गए-

33 वर्षीय शर्मा को पिछले महीने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में कोई लेने वाला नहीं मिला।

हरियाणा के क्रिकेटर 2016-2018 से किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) में जाने से पहले 2013 और 2015 के बीच महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के साथ थे, और 2019 में सीएसके के लिए लौट आए। उन्होंने 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ भी काम किया। कुल मिलाकर, गेंदबाज के पास 86 आईपीएल खेलों में 92 विकेट हैं।

लाल जर्सी में वह कमाल नहीं दिखा सके-

लाल जर्सी में वह कमाल नहीं दिखा सके-

शर्मा ने 26 एकदिवसीय और आठ T20I खेले हैं, वे उस भारतीय टीम का भी हिस्सा थे जिसने बांग्लादेश में 2014 ICC विश्व T20 फाइनल और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की सह-मेजबानी में 2015 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

सीएसके के दो साल के निलंबन के बाद शर्मा का करियर ग्राफ नीचे जाने लगा। हालाँकि उन्हें KXIP द्वारा शामिल किया गया था, लेकिन वह लाल जर्सी में पुराना कमाल नहीं दिखा सके थे। शर्मा ने 2019 में सीएसके के लिए 2014 के जादू को फिर से बनाने की कोशिश की, लेकिन वह कहीं भी अपने सर्वश्रेष्ठ के करीब नहीं थे। 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ भी उन्होंने शायद ही कोई प्रभाव डाला, सीजन में सिर्फ एक गेम हासिल किया और 1/45 के आंकड़े के साथ गेंदबाजी की।

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इसकी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि इस गेंदबाज का क्या पतन हुआ है। कभी मोहित शर्मा एक पर्पल कैप विजेता थे, आज वे एक नेट बॉलर बन चुके हैं।

गुजरात टाइटंस अपने अभियान की शुरुआत 28 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ करेगी।

Comments
English summary
Gujrat Titans took former India pacer Mohit Sharma as net bowler, fans expressed surprise
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X