• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

‘4 घंटे से लाइन में लगे हैं', लंदन एयरपोर्ट पर फंसी अफगान टीम; Rashid Khan ने ट्वीट कर की अपील

Google Oneindia News

दिल्ली, 10 सितंबर: एशिया कप से बाहर होने के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अब एक नई मुश्किल में फंस गई है। अपने देश वापस लौटने से पहले पूरी टीम को लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, हुआ यूं कि इमिग्रेशन के लिए स्टाफ की कमी के चलते सभी खिलाड़ियों को करीब 4 घंटे लाइन में लगना पड़ा। जिसके बाद गुस्साए राशिद खान (Rashid Khan) ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से स्टाफ बढ़ाने की अपील की।

गजब बेइज्जती है यार! Dinesh Karthik की बॉलिंग का वीडियो वायरल, पंत ने लिए खूब मजेगजब बेइज्जती है यार! Dinesh Karthik की बॉलिंग का वीडियो वायरल, पंत ने लिए खूब मजे

Recommended Video

    Asia Cup 2022: Airport पर घंटो फंसे Afg खिलाड़ी, Rashid Khan हुए आग बबूला | वनइंडिया हिन्दी *Cricket
    राशिद खान ने किया ट्वीट

    राशिद खान ने किया ट्वीट

    अफगान टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘'हम सभी (अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी) पिछले 4 घंटे से लाइन में लगे हुए हैं। दो एयरलाइन्स के लिए इमिग्रेशन डेस्क पर सिर्फ दो ही लोगों का स्टाफ मौजूद हैं। हीथ्रो प्लीज कृप्या स्टाफ बढ़ाइए। हम सभी अभी आधे रास्ते में अटके हैं।‘'

    लंदन के रास्ते लौट रही थी टीम

    लंदन के रास्ते लौट रही थी टीम

    अफगानिस्तान क्रिकेट टीम लंदन के रास्ते अपने देश लौट रही थी। इसी दौरान हीथ्रो एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन के लिए खिलाड़ियों को अपना कीमती वक्त जाया करना पड़ा। बता दें कि एशिया कप टीम के लिए अच्छा नहीं रहा। ग्रुप स्टेज पर टीम ने श्रीलंका और बांग्लादेश को एकतरफा मुकाबले में हराकर अपनी मजबूत दावेदारी पेश की थी, लेकिन सुपर-4 राउंड में टीम ने फैंस को खासा निराश किया। सुपर-4 में अफगान टीम श्रीलंका, पाकिस्तान और भारत से लगातार तीनों मैच हारी। टीम इंडिया ने तो अफगानिस्तान को पूरे 101 रन से हराया।

    वर्ल्ड कप की तैयारी

    वर्ल्ड कप की तैयारी

    अब अफगान टीम सीधे ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलती हुई नजर आएगी। इस टूर्नामेंट के लिए मोहम्मद नबी की कप्तानी वाली टीम को ग्रुप-1 में मेजबान और गत-विजेता ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के साथ रखा गया है। एक टीम इस ग्रुप में क्वालीफायर राउंड से जुड़ेगी। टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान अपना पहला मुकाबला 22 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ पर्थ में खेलेगी।

    Comments
    English summary
    Afghanistan team stuck for immigration at London airport Rashid Khan tweeted
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X