• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहकर्मी को बचाने के लिए इंजीनियर ने लगा दी जान की बाजी, आखिर में दोनों की हुई मौत

|

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र में एक पुल निर्माण करा रही कंपनी के एक इंजीनियर और एक सर्वेयर ऑपरेटर की सोन नदी में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई। सर्वेयर का शव घटना के एक घंटे और इंजीनियर का पांच घंटे बाद बरामद ‌हुआ। सर्वेयर महाराष्ट्र और इंजीनियर आंध्र प्रदेश का निवासी था।

engineer and operator died while taking bath at son river

काम करने के बाद गए नहाने

मझिगवां में सोन नदी पर एक निजी कंपनी पुल का निर्माण करा रही है। इसमें आंध्रप्रदेश व महाराष्ट्र के कर्मचारी व श्रमिक लगे हुए हैं। सोमवार की शाम कार्य खत्म कर उक्त कंपनी में अभियंता (इंजीनियर) के पद पर कार्यरत पार्थ साईं पुत्र लक्ष्मण राव, निवासी जिला गोदावरी आंध्र प्रदेश और सर्वेयर ऑपरेटर अक्षय पुत्र दत्ता, निवासी जिला चारखोल महाराष्ट्र सोन नदी में नहाने चले गए। ग्रामीणों के अनुसार दोनों नदी के किनारे नहा रहे थे। तभी सर्वेयर गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख इंजीनियर उसे बचाने के लिया गया तो वह भी गहरे पानी में डूब गया। पास में नहा रहे लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुल निर्माण में लगे लोग भी नदी किनारे जमा हो गए। कम्पनी के लोगों को नदी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होने के कारण उन्होंने आस-पास के गांव के लोगों से मदद मांगी। ग्राम प्रधान नकतवार लक्ष्मी चंद यादव ने गांव के मल्लाहों को भेज कर मदद की। लेकिन, तब तक देर हो चुकी थी। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल लोढ़ी राबर्ट्सगंज भेजा दिया। शवों को उनके घर भेजने के लिए वाराणसी से एसी एम्बुलेंस मंगाई गई है।

ये भी पढे़ं-बहू के 52 लाख पर ससुर और देवर की थी नजर, दोनों ने मिलकर उसे मार डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
engineer and operator died while taking bath at son river
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X