• search
सीतापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Sitapur : होमगार्ड ने रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर को दी गालियां, वीडियो वायरल, हुआ सस्पेंड

Google Oneindia News

सीतापुर, 30 अगस्त: यूपी के सीतापुर में होमगार्ड का एक जवान रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर से गाली-गलौज करता एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद होमगार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है। होमगार्ड जिला कमांडेंट राकेश कुमार सहायक ने इस मामले में बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो प्राप्त हुआ था, जिसमें यहां पर काम करने वाले होमगार्ड प्रदीप कुमार हैं। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए तत्काल होम गार्ड को निलंबित किया गया है।

sitapur home guard suspended for hitting retired sub inspector after video viral

रिटायर्ड एसआई देशराज ने कहा, " मैं आधार कार्ड पर मोबाइल नंबर चेंज करवाने गया था। उन्होंने मुझे बाद में आने को कहा, क्योंकि पहले से 40 फॉर्म भरे जा चुके थे।''

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित प्रधान डाकघर का है। कृष्णा नगर कॉलोनी के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर तेज राज पांडेय सोमवार की दोपहर डाकघर गए थे। वह आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक कराने के लिए डाकघर गए हुए थे। बताया जा रहा है कि वहां पर पहले से लंबी लाइन लगी थी, वह भी लाइन में लग गए। होमगार्ड प्रदीप कुमार ने शाम 4 बजे वापस आने को कहा और फॉर्म मांगा। इसी बात को लेकर वाद-विवाद के बाद होमगार्ड ने गाली-गलौज की। यही नहीं बुजुर्ग को धक्का भी दिया।

हाथरस मामला: पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की जमानत याचिका पर SC ने यूपी सरकार को जारी किया नोटिसहाथरस मामला: पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की जमानत याचिका पर SC ने यूपी सरकार को जारी किया नोटिस

वीडियो वायरल होने के बाद होमगार्ड सस्पेंड

विवाद को बढ़ता देखकर लोगों ने बीच बचाव कराकर बुजुर्ग को घर भेज दिया। सस्पेंड होमगार्ड के खिलाफ विभागीय जांच के बाद उचित और जरूरी कार्रवाई की जाएगी। होमगार्ड एडीसी राकेश कुमार ने कहा, सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो प्राप्त हुआ था, जिसमें यहां पर काम करने वाले होमगार्ड प्रदीप कुमार हैं। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए तत्काल होम गार्ड को निलंबित किया गया है।

Comments
English summary
sitapur home guard suspended for hitting retired sub inspector after video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X