• search
सिद्धार्थनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सिद्धार्थनगर: सीएम योगी ने दी पुलिसकर्मियों को हॉस्टल की सौगात,कहा-बदमाशों में बना है पुलिस का भय

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को पुलिसकर्मियों को हॉस्टल की सौगात दी है।लखनऊ से वर्चुअली जुड़े सीमए योगी ने जनपद के विभिन्न थानों में बने 172 आवास व चार विवेचना कक्ष और एक प्रशासनिक भवन का वर्चुअल शुभारंभ किया।इस
Google Oneindia News

सिद्धार्थनगर,24अगस्त: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को पुलिसकर्मियों को हॉस्टल की सौगात दी है।लखनऊ से वर्चुअली जुड़े सीमए योगी ने जनपद के विभिन्न थानों में बने 172 आवास व चार विवेचना कक्ष और एक प्रशासनिक भवन का वर्चुअल शुभारंभ किया।इस कार्यक्रम का आयोजन पुलिस लाइन सभागार किया गया।जिसमें जनप्रतिनिधि,पुलिस व प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।

cm yogi

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि अब पुलिसकर्मियों को रहने के लिए आवास की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। काम के साथ आराम भी जरूरी है। पहले लोगों को न्याय नहीं मिलता था। कोई वर्ग सुरक्षित नहीं था। अब स्थितियां बदली हैं। बदमाशों में पुलिस का भय बना है। पीड़ित को न्याय मिल रहा है।आप सभी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्य करें।

विधायक माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि सरकार सभी के लिए बेहतर कार्य कर रही है।आज पुलिसकर्मियों को आवास की सुविधा देकर एक सराहनीय कार्य किया गया है।पुलिस दिन-रात मेहनत कर देश की,समाज की रक्षा करते हैं।विवादों का निस्तारण कर आमजन की समस्याओं को समाधान करते हैं।ऐसे में इन्हें भी आराम करने के लिए एक आवास की आवश्यता होती है।योगी सरकार ने इस पर विचार कर कई आवासों की सौगात पुलिसकर्मियों को दी है।

Gorakhpur News:लोगों को विदेश भेजने के नाम पर ऐसे करते थे ठगी,चढ़े पुलिस के हत्थे Gorakhpur News:लोगों को विदेश भेजने के नाम पर ऐसे करते थे ठगी,चढ़े पुलिस के हत्थे

एसपी अमित कुमार आनन्द ने कहा कि पुलिसकर्मियों को आवास की समस्या होती थी। नए भवन बन जाने से सभी को काफी सहूलियत होगी। ड्यूटी से आने के बाद उन्हें रहने- सोने की समस्या होती थी। इसे देखकर प्रदेश सरकार ने आवास का निर्माण कराया है। अब काफी हद तक समस्याओं का निदान हो गया है।
चिल्हिया थाने में 47.41 लाख रुपये की लागत से हास्टल व एक विवेचना कक्ष का निर्माण कार्य हुआ है। 157.31 लाख रुपये की लागत से मोहाना में हास्टल व एक विवेचना कक्ष, इटवा में 274.75 लाख से प्रशासनिक भवन, टाइप दो के चार आवास, मिश्रौलिया में 141.40 लाख से 32 कर्मियों के लिए आवास व एक विवेचना कक्ष, इटवा में 192.84 लाख रुपये की लागत से 48 कर्मियों के लिए हास्टल व एक विवेचना कक्ष के अलावा महिला थाना व पुलिस लाइन में 125.81 लाख रुपये की लागत से हास्टल का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। इसे जल्द ही पुलिसकर्मियों को आवंटित कर दिया जाएगा।

Comments
English summary
cm yogi inaugurated hostle for police man in siddharthnagar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X