• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डेढ़ महीने से लापता था किशोर, खेत में पड़े मिले कपड़े, बाल और दांत, कहां गई लाश?

|

Shahjahanpur News, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में डेढ़ माह पहले गायब हुए किशोर के कपड़े, दांत, सिर के बाल और जूते एक खेत में पड़े मिले है। हालांकि पुलिस अभी तक किशोर का शव बरामद नहीं कर सकी है। परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मौके से मिले कपड़े जूते सिर के बाल और दांतों को कब्जे मे ले लिया है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक विभाग की टीम पहुंच चुकी है। पुलिस जल्द किशोर के शव को बरामद कर कार्रवाई करने की बात कर रही है।

12 को लापता हो गया था किशोर

12 को लापता हो गया था किशोर

घटना थाना निगोही के दिलावरपुर गांव की है। यहां के रहने वाले राधेश्याम का 15 साल का बेटा सुखविंदर 12 फरवरी को घर से लापता हो गया था। परिजनों ने बेटे की गुमशुदगी थाने पर दर्ज करा दी थी। उसके बाद पुलिस ने किशोर को तलाशने में कोई रुचि नहीं दिखाई। जिसके बाद परिजनों ने बेटे की तलाश शुरू की। ग्रामिण सोमवार को खेतों पर काम करने जा रहे थे। तभी उनको दिलावरपुर गांव में खेत पर कपड़े पड़े दिखाई दिए। ग्रामिणों ने पास जाकर देखा तो मौके वहां पर जूते सिर के बाल और दांत भी पड़े दिखे। जिसके बाद ग्रामिणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने कराई कपड़ो की पहचान

पुलिस ने कराई कपड़ो की पहचान

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कपड़ों की पहचान कराई तो राधेश्याम ने गायब बेटे सुखविंदर के कपड़े होने की पहचान की। उसके बाद पुलिस ने कपड़े जूते सिर के बाल और दांतों को कब्जे में लिया है। मौके पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट की टीम बुला ली गई है। पुलिस अब खेतों में किशोर के शव की तालश कर रही है। वहीं, परिजनों का आरोप है कि 12 फरवरी को बेटा गायब हुआ था। पुलिस मे गुमशुदगी भी दर्ज करा दी थी। लेकिन पुलिस ने बेटे को तलाश नहीं किया। डेढ़ माह से खुद ही बेटे को तलाश कर रहे हैं। आज बेटे के कपड़े जूते सिर के बाल और उसके दांत मिले है।

कड़ी कार्रवाई की जाएगी

कड़ी कार्रवाई की जाएगी

परिजनों का आरोप है कि गांव के कुछ लोगों ने उसकी हत्या करके शव को गायब कर दिया है। कपड़े जूते और उसके बाल दांत को खेतों पर फेंक दिया है। उनकी मांग है कि जल्द ही बेटे के शव को बरामद किया जाए और हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। इस मामले में एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि खेत पर मिले कपड़े की पहचान सुखविंदर के पिता राधेश्याम ने की है। पुलिस लापता बच्चे के शव को तलाश कर रही है। मुकदमे के आधार पर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:-दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने पत्नी को मैसेंजर पर भेजा तीन तलाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Missing teens cloth and hair found in the field, body missing
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X