• search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शाहजहांपुर: धरने पर बैठी बीजेपी विधायक की बहू, लगाया ये गंभीर आरोप

|

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में खुद को भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू बताने वाली महिला मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गई। महिला का आरोप है कि भाजपा विधायक केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठी महिला ने रोशनलान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला ने जिलाधिकारी को इस संबंध में पत्र भी लिखा है। महिला का कहना है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह सीएम योगी से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

daughter in law of BJP MLA sat on dharna at collectorate in shahjahanpur

क्या है पूरा मामला?

तिलहर विधानसभा से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा की बहू सरिता ने दो दिन पहले थाने पर तहरीर देकर बताया कि दो साल पहले उसके पति विनोद वर्मा की मौत हो चुकी है। उसकी 7 साल की बेटी है, लेकिन उनके पति की हिस्से की जमीन भी विधायक हड़पना चाहते हैं। सरिता ने बताया कि उसने कई बार रजिस्ट्री पर बेटी का नाम दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन ससुर के रसूख के आगे उसकी कोई सुनवाई नहीं होती। महिला के मुताबिक, उसके और ससुर विधायक के बीच 6 सम्पत्ति को लेकर मुकदमे चल रहे हैं।

विधायक पर धमकी देने का आरोप

मंगलवार को सरिता थाना सदर बाजार के जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर धरने पर बैठ गई। महिला सरिता का आरोप है कि भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा अपने और अपने परिवारवालों के खिलाफ दर्ज छह मुकदमों को वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा का धमकी देने का ऑडियो भी वायरल हुआ है। सरिता ने जिलाधिकारी को पत्र भी लिखा है। इस पत्र में सरिता ने भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की की मांग की है। महिला का कहना है कि अगर भाजपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यूपी के 37 विभागों में खाली पड़े 32800 पदों को भरने की तैयारी तेज, सीएम योगी के निर्देश के बाद प्रक्रिया शुरू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
daughter in law of BJP MLA sat on dharna at collectorate in shahjahanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X