• search
संत रविदास नगर / भदोही न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhadohi में आवारा कुत्तों ने मासूम को काटकर किया लहूलुहान, 35 टांके लगने के बाद भी हालात गंभीर

Bhadohi जिले के ज्ञानपुर कोतवाली अंतर्गत मिश्रीपुर गांव में आवारा कुत्तों ने एक 4 वर्षीय मासूम को काट कर लहूलुहान कर दिया
Google Oneindia News

Bhadohi में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। भदोही जिले के मिश्रीपुर गांव में घर के सामने खेल रहे एक 4 वर्षीय मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। जानकारी होने पर परिजन कुत्तों को मार कर भगाया और गंभीर रूप से घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्चे का उपचार चल रहा है। इलाज करने वाले डॉक्टरों के अनुसार बच्चे की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। वहीं गली में घूम रहे आवारा कुत्तों को लेकर ग्रामीण दहशत में हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कुत्तों को पकड़ने के लिए अधिकारियों द्वारा तत्काल एक्शन लेना चाहिए।

परिजन घर में थे और बच्चा बाहर खेल रहा था

परिजन घर में थे और बच्चा बाहर खेल रहा था

जानकारी अनुसार ज्ञानपुर कोतवाली अंतर्गत मिश्रीपुर गांव के रहने वाले आकाश कुमार का 4 वर्षीय बेटा हरभजन कुमार बुधवार की शाम घर के बाहर खेल रहा था। परिवार के लोग घर में थे इसी दौरान वहां पर तीन चार आवारा कुत्ते और आपस में लड़ने लगे। कुत्तों की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे और ईंट पत्थर मारकर उन कुत्तों को भगा दिए। इस दौरान उनका बच्‍चा अपने घर के बाहर खेलता ही रहा। थोड़ी देर में एक घायल कुत्ता वहां पहुंचा और बच्चे को काटने लगा। बच्चे की आवाज सुनकर परिजन भागे दौड़े वहां पहुंचे और लाठी डंडे से मार कर कुत्ते के चंगुल से बच्चे को मुक्त कराए।

टांके लगाने में लग गए डेढ़ घंटे

टांके लगाने में लग गए डेढ़ घंटे

आवारा कुत्तों के हमले में घायल हुए मासूम हरभजन को लेकर उसके परिवार के लोग पहले निजी अस्पताल में पहुंचे वहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद बच्‍चे की गंभीर स्‍थिति को देखते हुए चिकित्‍सकों ने हायर हास्‍पिटल के लिए रेफर कर दिया। उसके बाद परिजन उसे महाराजा तेज सिंह जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा मासूम बच्चे को टांका लगाया गया। आवारा कुत्‍ता बच्चे को इतनी बुरी तरह काटा था कि मासूम के सिर, चेहर, पीट और अन्‍य स्‍थानों पर 37 टांके लगे और टांके लगाने में चिकित्सकों को करीब डेढ़ घंटे लग गए। इस दौरान परिजन काफी परेशान नजर आए।

जिले में बढ़ रही आवारा कुत्तों की संख्या

जिले में बढ़ रही आवारा कुत्तों की संख्या

यह भी बता दें कि वर्तमान समय में भदोही जिले के कई इलाके में आवारा कुत्तों की संख्या काफी अधिक बढ़ गई है। आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ने के चलते व मासूम पर हमला करने की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि आवारा कुत्तों को पकड़वाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम उठाया जाना अति आवश्यक है। लोगों ने यह भी कहा समय रहते यदि कुत्तों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया तो किसी दिन बड़ी घटना हो सकती है।

Noida Dog Case : कुत्ते के हमले से कैसे बचें ? नोएडा की खौफनाक घटना के बाद एक्सपर्ट ने दी ये सलाहNoida Dog Case : कुत्ते के हमले से कैसे बचें ? नोएडा की खौफनाक घटना के बाद एक्सपर्ट ने दी ये सलाह

Comments
English summary
stray dog bite the innocent baby in Mishripur Gyanpur Bhadohi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X