• search
संत कबीर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बसपा के खाते में सीट जाने पर रो पड़े सपा के पूर्व बाहुबली सांसद, BJP का दामन थामने के संकेत

|

संत कबीर नगर। संत कबीर नगर की लोकसभा सीट बसपा के खाते में जाने से नाराज सपा के पूर्व बाहुबली सांसद भालचंद्र यादव की आंख से आंसू छलक पड़े। उन्होंने गठबंधन के खिलाफ बगावत के सुर भी छोड़ दिए हैं। दरअसल, सपा-बसपा गठबंधन के बाद से दोनों पार्टियों के संभावित टिकट के दावेदार टिकट के आश्वासन पर अपने-अपने क्षेत्रों में गांव से गली की खाक छान रहे रहे थे, लेकिन जैसे ही गठबंधन की सीटें तय हुई तो कईयों की नींद उड़ गई।

दो बार सांसद रह चुके हैं भालचंद्र

दो बार सांसद रह चुके हैं भालचंद्र

सीटों के एलान ने कई बाहुबलियों की सालों की राजनीति को दोराहे पर लाकर खड़ा कद दिया। इन्हीं में से एक संत कबीर नगर के पूर्व बाहुबली सपा सांसद भालचंद्र यादव हैं, जो संत कबीर नगर से दो बार सांसद रह चुके हैं। इनको भी सपा से टिकट का आश्वासन मिला था, जिसके बा वह तैयारी में लगे थे। आखिरी वक्त पर टिकट बंटवारे में संत कबीर नगर की लोकसभा सीट बसपा के खाते में चली गई।

कार्यकर्ताओं के सामने छलके आंसू

कार्यकर्ताओं के सामने छलके आंसू

पूर्व बसपा सांसद भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी जो पहले से ही बसपा के प्रभारी घोषित हैं या यूं कह लें कि संत कबीर नगर लोकसभा सीट से बसपा के उम्मीदवार हैं, जिसके बाद से पूर्व सपा सांसद भालचंद्र यादव खासा नाराज है। इसको लेकर भालचंद्र ने अपने बकतां गांव के आवास पर हजारों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं को बुलाकर एक जनसभा के जरिए गठबंधन के खिलाफ बगावत के सुर छोड़ दिए। बाहुबली कहे जाने वाले भालचंद्र यादव बोलते-बोलते रो पड़े।

बीजेपी या कांग्रेस में जाने के संकेत

बीजेपी या कांग्रेस में जाने के संकेत

भालचंद्र यादव ने बसपा प्रत्याशी भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी पर 23 करोड़ रुपए में लोकसभा टिकट खरीदने का आरोप लगाया। सभा में मौजूद सपा कार्यकर्ताओं से अपना दुखड़ा सुनाते हुए कहा कि मेरे बेटे का टिकट काटा और लोकसभा का आश्वासन देकर मेरा भी टिकट काट दिया। उन्होंने कहा कि अगर चुनाव लड़ूंगा तो जीतने के लिए, हारने के लिए नहीं। अब दो ही पार्टी बची हुई हैं, एक भारतीय जनता पार्टी और एक कांग्रेस। इतना सुनने के बाद वहां मौजूद हजारों सपा कार्यकर्ताओं ने भालचंद्र यादव को बीजेपी से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया और जमकर नारे लगे। बता दें, संतकबीरनगर से बीजेपी के शरद त्रिपाठी वर्तमान सांसद हैं।

ये भी पढ़ें: सहेली के भाई ने किया छोटी बहन का अपहरण, ब्लैकमेल कर बड़ी बहन की 7 ने लूटी अस्मत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
samajwadi party leader bhalchandra yadav cries
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X