• search
संत कबीर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आने से पहले हंगामा, जूताकांड से चर्चा में आए सांसद और विधायक समर्थकों ने तोड़ीं कुर्सियां

|

Sant Kabir Nagar, संत कबीर नगर। सांसद-विधायक जूता कांड से चर्चा में आए उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में हंगामा हुआ, नारेबाज़ी की गई और एक-दूसरे पर जमकर कुर्सियां फेंकी गईं। हंगामे के चलते भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प रैली को तत्काल रद्द कर दिया गया। बता दें कि कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को भी पहुंचना था लेकिन हंगामा उनके पहुंचने से पहले ही हो गया, इसलिए वो वहां नहीं गए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की सभा में हंगामा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की सभा में हंगामा

जानकारी के अनुसार, शनिवार को संतकबीर नगर जिले में मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के जगतगुरु शंकराचार्य इंटर कालेज में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय के आना था। उन्हें विजय संकल्‍प युवा सम्‍मलेन में बतौर मुख्‍य अतिथि सम्मिलित होना था। बता दें कि इस समारोह में जूता कांड से चर्चा में आए सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के समर्थक भी पहुंच गए। यहां पर सांसद शरद त्रिपाठी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। इस दौरान विधायक दिग्विजय नारायण चौबे उर्फ जय चौबे के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां तोड़ दीं। इस दौरान पुलिस ने लाठी भाजकर सभी को शात कराया। जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

भाग कर बचाई जान

भाग कर बचाई जान

अचानक शुरू हुआ बवाल भारतीय जनता पार्टी की ओर से विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन का कार्यक्रम प्रस्तावित था। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय को दोपहर 1.30 बजे आना था। उनके आगमन से पहले मंच पर स्थानीय नेताओं का संबोधन चल रहा था। अचानक सामने की पंक्ति में बैठे कार्यकर्ताओं ने शरद त्रिपाठी मुर्दाबाद, वापस जाओ के नारे लिखे तख्तियां भी लहराने लगी। प्रधानाचार्य कक्ष में जिलाध्यक्ष और भाजपा विधायक ने ली शरण अचानक हुए बवाल से घबराए जिलाध्यक्ष सेतवान राय और धनघटा के भाजपा विधायक श्रीराम चौहान ने प्रधानाचार्य कक्ष में भागकर अपनी जान बचाई।

छह मार्च को हुआ था जूता कांड

छह मार्च को हुआ था जूता कांड

संतकबीरनगर में छह मार्च को एक सरकारी बैठक में भाजपा सांसद और विधायक के बीच शिलापट पर नाम को लेकर बहस हो गई थी। बाद में सांसद ने विधायक पर जूते की बौछार कर दी तो विधायक ने भी सांसद को थप्पड़ जड़ दिए थे। दोनों में जमकर गाली गलौज भी हुई। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। ऐसा माना जा रहा है कि वाराणसी में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की बैठक के बाद इसका ऐलान होने वाला है।

ये भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री की संसदीय सीट वाराणसी में क्या हैं सियासी समीकरण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP workers broke the chair in party meeting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X