• search
संभल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने BJP पर साधा निशाना, कहा- मुसलमानों को किया जा रहा है टारगेट

|
Google Oneindia News

संभल, 08 सितंबर: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार में मुसलमानों को इंसाफ नहीं मिल रहा। लगातार उन्हें टारगेट किया जा रहा है। वो यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसी की सुनवाई नहीं हो रही है। कई लाख किसान मुजफ्फरनगर में पहुंचे, लेकिन इसके बाद भी सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं ले रही है।

SP MP Shafiqur Rahman Burke criticized the BJP government

दरअसल, सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने यह बात अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। बर्क ने कहा कि किसानों को आंदोलन करते हुए नौ माह बीत गए हैं। अब मुजफ्फरनगर में कई लाख किसान एकत्र हुए। क्या किसान इस मुल्क का हिस्सा नहीं है। उनका दुख दर्द हमारा दर्द है। उनके साथ नाइंसाफी की जा रही है। तीनों कृषि कानून किसानों के खिलाफ है। उनका हक है कि जो कानून उनके हक में नहीं है उन्हें वह रद्द कराएं।

बर्क ने कहा,

तालिबान का शब्द मुंह से निकाल दो तो वह जुल्म है, लेकिन दिल्ली पुलिस में तैनात एक युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। इसके बाद भी उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है। अगर इस तरह से मुसलमानों को मारा जाएगा तो फिर मुसलमान कहां तक बर्दाश्त करेगा।'

शफीकुर्रहमान बर्क ने आगे कहा कि जिस तरह से मुसलमानों को टारगेट कर उनकी मॉब लिन्चिंग की जा रही है यह देश के लिए ठीक नहीं है। कहा कि क्या मुसलमान होना जुर्म है जो वो लगातार शिकार बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान कहा तक बर्दाशत करेगा, फिर वो भी धरना प्रदर्शन पर उतर आएगा। उन्होंने कहा कि क्या मुसलमान होना जुर्म है जो वो लगातार शिकार बनाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- BJP की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर, जो कहते हैं वो करते नहीं, अखिलेश यादव ने कहाये भी पढ़ें:- BJP की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर, जो कहते हैं वो करते नहीं, अखिलेश यादव ने कहा

बर्क ने कहा, जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से हालात बिगड़ गए हैं। चुनाव जीतने के लिए बीजेपी प्रदेश के हालात बिगाड़ना चाहती है। उन्होंने अपनी पार्टी के नेता आजम खान की रिहाई की मांग की। साथ ही यह भी कहा कि असदुद्दीन ओवैसी समाजवादी पार्टी के लिए चुनौती नहीं हैं।

English summary
SP MP Shafiqur Rahman Burke criticized the BJP government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X