• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः जिस महिला ने अपने बच्चे और पति को कुल्हाड़ी से काटा, कुएं में मिली उसकी लाश

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में बीते शनिवार की रात को महिला ने बड़ी ही निर्ममता से अपने पति और बच्चे को मौत के घाट उतार दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला फरार हो गई थी। घटना के एक दिन बाद आरोपित महिला का शव एक कुएं से बरामद किया गया है। सोमवार को घर के बगल में मौजूद कुएं में हत्यारोपित महिला का शव मिला है।

jharkhand ranchi murder accused woman found in well

जानकारी के मुताबिक, राजमिस्त्री का काम करने वाला लुकस अपनी पत्नी सुषमा गुड़िया और 4 वर्षीय बेटे अमित के साथ पिछले 3 महीने से किराए के एक मकान में रह रहा था। पत्नी सुषमा को शक था कि उसके पति लुकस का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। कई बार मामला हाथापाई तक भी पहुंचा। शनिवार की देर रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ।

मामला इतना बढ़ा कि सुषमा ने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इस दौरान बचाव में पहुंचे पति पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घर का दरवाजा बाहर से बंद कर वह मौके से फरार हो गई। पड़ोसियों को मामले की सूचना मिलने के बाद उन्होंने घर का दरवाजा खोलकर घायल लुकस को बाहर निकालकर रिम्स अस्पताल भेजा। पुलिस के मुताबिक, रिम्स पहुंचने के बाद लुकस की भी मौत हो गई।

पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किए हैं। फरार आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी गई थी। इस बारे में जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अभय कुमार सिंह ने बताया कि शराब के नशे में लुकस, अपनी पत्नी की पिटाई करता था। इसको लेकर हमेशा दोनों में झगड़ा होता था। पत्नी ने गुस्सा होकर बेटे और और पति की हत्या की और फरार हो गई थी।

आगरा: रेलवेकर्मी की पत्नी की संदिग्ध हालात में हुई मौत, हादसा या हत्या की जांच में जुटी पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand ranchi murder accused woman found in well
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X