• search
रांची न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रांचीः मुंबई से बंगाल जा रही करीब 70 मजदूरों से भरी बस पलटी, 17 मजदूरों की हालत गंभीर

|

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के सिकदरी घाट के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें करीब 35 मजदूर घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 17 श्रमिकों को रिम्स लाया गया है। इमरजेंसी में सभी का इलाज चल रहा है। वहीं कई मजदूरों की हालत नाजुक बनी हुई है। मुंबई से पश्चिम बंगाल के वर्धमान जा रही बस रांची के सिकदरी घाट के पास पलट गई, जिससे कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

jharkhand ranchi bus road accident many labours injured

एसआई मारुत नंदन ने बताया कि बस मुंबई से बंगाल के वर्धमान जा रही थी। इसी दौरान सिकदरी घाट के पास ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते ये हादसा हुआ है। बस पर सवार मजदूर मुजफ्फर रहमान ने बताया कि 50 से 60 मजदूरों को लेकर शुक्रवार को मुम्बई से पश्चिम बंगाल के वर्धमान के लिए बस चली थी। छत्तीसगढ़ में पुलिस ने बस रोककर कुछ यात्रियों को छत पर जबरदस्ती बैठा दिया।

इसके अलावा रहमान ने बताया कि उसके बाद बस के अंदर 50 और छत पर 25 लोग हो गए। झारखंड में जैसे ही बस घुसी वैसे ही ड्राइवर रास्ता भटक गया। इसी दौरान सिकदरी घाटी से होकर गुजरने के दरमियान बस पलट गयी। घटना की सूचना मिलते ही रिम्स में कोरोना टास्क फोर्स और क्विक रिस्पांस टीम के डॉक्टर अलर्ट हो गए। हादसे में घायल 17 लोगों को रिम्स लाया गया है।

डॉक्टरों ने तत्काल घायलों का इलाज शुरू किया। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं रिम्स कोरोना टास्क फोर्स के चिकित्सक डॉ निशिथ एक्का ने बताया कि सभी घायल प्रवासी मजदूर हैं। इसलिए सभी कोरोना संदिग्ध हैं। इन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

छत्तीसगढ़ः 40 मजदूरों से भरी बस को कोयले से लदे ट्रक ने सामने से मारी जोरदार टक्कर, हुआ भीषण हादसा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jharkhand ranchi bus road accident many labours injured
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X