• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फूफा सुबह लेकर गया मेला दिखाने और तीन अलग-अलग इलाकों में खून से लथपथ मिले तीन मासूम

|

रामपुर। बीते शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां तीन मासूम भाई बहन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गंभीर और बेसुध हालत में मिले। तीनों मासूमों को लेकर पुलिस तुरंत जिला अस्पताल पहुंची। इस घटना से रामपुर में सनसनी फैल गई। बच्चों के हालत का कारण उनका फूफा है, जो इनको मेला दिखाने के बहाने घर से लेकर गया था और उसके बाद फिर इन मासूम बच्चों की यह हालत हुई। बरहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

मेला दिखाने के बहाने तीनों को साथ लेकर गया फूफा

मेला दिखाने के बहाने तीनों को साथ लेकर गया फूफा

मासूम बच्चे का इलाज ज़िला अस्पताल में चल रहा है और तीनों का मेडिकल परीक्षण भी कराया जा रहा है। स्वार टांडा के सीओ विद्या किशोर शर्मा भी इन बच्चों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे। रामपुर कोतवाली खजुरिया के एक गांव निवासी व्यक्ति के दो बच्चों को उनके रिश्ते का फूफा शुक्रवार की सुबह मेला दिखाने के बहाने लेकर गया था। बच्चों के साथ ही साथ वह दूसरे व्यक्ति के 6 साल की बच्ची को भी फूफा अपने साथ लेकर गया।

गंभीर हालत में मिले बच्चे

गंभीर हालत में मिले बच्चे

उसके बाद ये तीनों मासूम बच्चे गंभीर हालत में अलग अलग थाना क्षत्र में मिले। एक बच्चा थाना शहजाद नगर क्षेत्र में मिला दूसरा थाना टांडा क्षेत्र में मिला और तीसरा कोतवाली सिविल लाइंस में गंभीर हालत मिला। एक लड़के के पेट पर और गले पर धारदार चीज के निशान मिले और जो दो मासूम बच्चियां हैं, उनकी भी हालत नाजुक है। बच्चियों के कुछ प्राइवेट पार्ट पर खून के निशान भी मिले हैं।

मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

अभी उन दोनों मासूम बच्चियों का मेडिकल परीक्षण चल रहा है। वहीं इस घटना के बारे में सीओ विद्या किशोर शर्मा ने बताया कि थाना खजुरिया पड़ता है उसमें आरोपी जो दो बच्चों का फूफा है और एक का मामा है। सुबह के वक्त बच्चों को मेला दिखाने के बहाने से लेकर गया था। एक बच्ची 7 साल की थाना शहजादनगर क्षेत्र में मिली। एक बच्ची थाना टांडा क्षेत्र में मिली और एक बच्चा कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में मिला। कोतवाली सिविल थाना क्षेत्र में जो बच्चा मिला है उसके पेट पर और गले पर घाव के निशान हैं। इन तीनों बच्चों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मेडिकल परीक्षण में जो भी आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

English summary
three innocent child found in different areas in bad condition in rampur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X