• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Air Strike: आतंकी कैम्पों को तबाह करने पर सपा नेता आजम खान ने क्या कहा?

|

Rampur News, रामपुर। 14 फरवरी को जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कॉन्‍वॉय पर हुए आतंकी हमले का बदला इंडियन एयरफोर्स (आईएएफ) ने पाकिस्‍तान से 12 दिनों बाद ले लिया। हमले के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने तारीफ करते हुए सेना को मुबारकबाद दी है। सपा नेता आज़म खान ने कहा कि वतन की हिफाजत के लिए, जो भी फौजी कार्रवाई हुई वो जायज है।

Samajwadi Party leader Azam Khan congratulated Indian Air Force

उन्होंने कहा कि पूरे हिंदुस्तान को एक मुट्ठी की तरह इस कार्रवाई की हिमायत करनी चाहिए और एक महफूज हिंदुस्तान का ख्वाब देखना चाहिए। कहा कि मोहम्मद साहब के नाम को बदनाम करने वाली ताकतों की पूरी दुनिया के मुस्लमानों को निंदा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये इम्तिहान की घड़ी है। मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, गिरिजाघर सबको एक साथ खड़े होकर वतन की हिफाजत करनी चाहिए।

आजम खान ने कहा कि मैं इस मौके पर एयरफोर्स की प्रशंसा की। कहा कि हम हैं तो वतन है, वतन है तो हम हैं हम दोनों एक दूसरे के लाजिम हैं। इसमें से एक चीज भी अगर कम होती है तो न धर्म, न मजहब, न जात, न पूरब से पश्चिम, न उत्तर से दक्षिण, न अमीर-गरीब, छोटा-बड़ा, औरत-मर्द, बूढ़ा-बच्चा कुछ भी नहीं है। हमें इस बात की कोशिश करनी चाहिए कि हम दुश्मन के इस मंसूबे को कामयाब न होने दें कि हम अंदर से कमजोर हो जाएं। हमें अंदर और बाहर दोनों से मजबूत रहना है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samajwadi Party leader Azam Khan congratulated Indian Air Force
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X