• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'रामपुर से BJP कैंडिडेट को जीता घोषित कर दिया जाए', Azam Khan ने क्यों कही ऐसी बात ?

Google Oneindia News

रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। आजम खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जिला प्रशासन सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को डरा-धमका रहा है। सपा नेता ने यहां तक कह दिया कि बीजेपी उम्मीदवार को जीता हुआ घोषित कर दिया जाए। उन्होंने क्षेत्र में खुलेआम दहशत और अभद्रता किए जाने का आरोप लगाया।

Recommended Video

    UP By-Election 2022: Azam Khan ने उपचुनाव को लेकर Rampur Police पर लगाए आरोप | वनइंडिया हिंदी |*News
    Rampur Byelection 2022 azam khan akhilesh yadav samajwadi party BJP

    आजम ने कहा- अखिलेश यादव से करेंगे आग्रह कि...

    आजम खान ने कहा, ''हम इस बात पर विचार कर रहे हैं कि अखिलेश यादव जब तशरीफ लाएं तो हम उनसे यह आग्रह करेंगे कि वह इलेक्शन कमीशन से यह निवेदन करें कि भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट को जीता हुआ घोषित कर दिया जाए, चुनाव की क्या जरूरत है।'' आजम ने कहा कि अखिलेश आने वाले हैं ऐसी सूचना है, जयंत चौधरी भी आने वाले हैं ऐसी भी सूचना है और चंद्रशेखर आजाद आने वाले हैं ऐसी भी सूचना है। लेकिन सवाल ये है कि ये लोग किस बात के लिए आ रहे हैं, क्योंकि चुनाव तो यहां है ही नहीं।

    आजम ने आरोप लगाया कि आज ही करीब 50 घरों के दरवाजे तोड़े गए। सड़कों से बेगुनाहों को उठाकर ले गए हैं और जिस भाषा का इस्तेमाल किया है उसमें हमारी पत्नी और इस शहर की पूर्व सांसद और पूर्व विधायक को भी उन्होंने नहीं बख्शा है।

    रामपुर उपचुनाव: आजम खान का नाम मतदाता सूची से कटा, बीजेपी प्रत्याशी ने की थी शिकायतरामपुर उपचुनाव: आजम खान का नाम मतदाता सूची से कटा, बीजेपी प्रत्याशी ने की थी शिकायत

    'पत्नी को दी गई है चेतावनी- बाहर मत निकलना'

    आजम ने कहा, ''हमारी पत्नी को भी ये चेतावनी दी गई है कि बाहर मत निकलना।'' महिलाओं के साथ ऐसी अभद्रता ऐसी आमानवीयता और ऐसा शर्मनाक बर्ताव मेरे ख्याल से किसी भी व्यवस्था को शोभा नहीं देता। आजम ने आगे कहा, ''मैं नहीं चाहता था कि इन बातों को कहूं क्योंकि मैं बहुत आदी हो गया हूं और रामपुर संसदीय चुनाव में इन सारे अफसोसजनक हालात का भुक्तभोगी रहा हूं। आजम ने कहा कि जो भी बर्ताव हो रहा है वह हमें बर्दाश्त करना है। जब चुनाव हो ही नहीं रहा है और गलियों में फ्लैग मार्च और जिस तरह की खुलेआम दहशत है।''

    Comments
    English summary
    Rampur Byelection 2022 azam khan akhilesh yadav samajwadi party BJP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X