• search
रामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर में जयाप्रदा ने आजम खान पर कसे तंज, कहा गंदी बात बोलने वालों को अब बर्दाश्त नहीं करूंगी

|

रामपुर। उत्तर प्रदेश की रामपुर संसदीय सीट एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। इस सीट से पूर्व सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के सामने मैदान में है। जया प्रदा रविवार को रामपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने आजम खान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, 'मुझे गंदी बात बोलने वालों को मैंने भाई कहा। लेकिन अब किसी की बात बर्दाश्त नहीं करुंगी।

मैं घर वापस आ गई हूं: जया प्रदा

मैं घर वापस आ गई हूं: जया प्रदा

रविवार को जयाप्रदा भाजपा का टिकट लेकर पहली बार रामपुर आईं। उन्होंने कहा कि वह सबको साथ लेकर चलने के लिए रामपुर आई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत ताकत देकर उनको रामपुर भेजा है। उन्होंने कहा कि आज अब मैं घर वापस आ गई हूं, जाने का नाम नहीं लूंगी। अब चाहें कोई मुझे कुछ भी कहें मुझे प्रवाह नहीं। वह अब किसी से डरने वाली नहीं और न ही रामपुर को विकास में पीछे रहने देंगी। वहीं उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि एक बार फिर मोदी को देश का प्रधानंत्री बनाना है।

आजम खान पर बोला हमला

आजम खान पर बोला हमला

जया प्रदा ने बिना नाम लिए अपने राजनीतिक विरोधी आजम खान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर अलग-अलग करने को कोशिश करने वाले को इस बार हम सबक सिखायेंगे। कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि मैं दुर्गा बन गईं हूं, पहले खुद बोलते थे, अब बुलवा रहे हैं। उस समय मुझे कुछ लोगों ने नाचने वाली तक कहा था। फिर भी मैंने उन्हें भाई-भाई बोला इस नीचे कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन अब बात बर्दाशत नहीं करुंगी। मैं आखिरी दम तक आप की सेवा करती रहूंगी। रामपुर में रहने के सवाल पर कहा कि जीना यहां, मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां, अब मैं नहीं जाऊंगी। कहा कि मैं भी चौकीदार हूं।

जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा अब जाना कहां

जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा अब जाना कहां

जयाप्रदा ने कहा कि अब जब तक जिंदा रहूंगी रामपुर में आप लोगों की सेवा के लिए जिंदा रहूंगी। पांच साल के बाद घर वापसी पर बहुत अच्छा लग रहा है। अब तो जीना यहां, मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां। कहा कि अब में वापस नहीं जाऊंगी। मुझे धमकाया गया, भगाया गया। लेकिन अब मैं वापस नहीं जाऊंगी।

ये भी पढ़ें:-'अगर मेरा धर्म इजाजत नहीं देगा तो मैं भी 'वंदे मातरम' के विरोध में खड़ा हूं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jaya prada attack on azam khan in rampur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X