• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : CAA को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहा है विपक्ष

|

बाड़मेर। सीएए को लेकर देशभर में कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है तो कई जगह समर्थन में रैलियां निकालने के साथ साथ आमजन को इस एक्ट को लेकर जागरुक करने के लिए कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।

Union minister kailash choudhary attacked the opposition regarding CAA

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्थान के बाड़मेर में CAA को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। बाड़मेर के टिड्डी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पाकिस्तान से महज कुछ किलोमीटर पहले बॉर्डर इलाकों में सीएए को लेकर सभाओं कर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सीएए के मुद्दे पर कांग्रेस और विपक्ष इस बात से परेशान हैं कि मोदी सरकार ने राम मंदिर, धारा 370 और तीन तलाक़ का फैसला लिया।

राजस्थान: सरपंच का चुनाव लड़ना है तो पाकिस्तान से लाना पड़ेगा जाति प्रमाण पत्र, जानिए वजहराजस्थान: सरपंच का चुनाव लड़ना है तो पाकिस्तान से लाना पड़ेगा जाति प्रमाण पत्र, जानिए वजह

इसके बावजूद देश में इतनी शांति कैसे हो गई। यह बात विपक्ष और पाकिस्तान को नहीं पच रही है। इसीलिए CAA पर अफवाहों फैला रहा है। JNU में भी देश विरोधी ताकतें देश में शांति को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। देश विरोधी ताकतों को अगर पाकिस्तान अच्छा लगता है तो वह पाकिस्तान जा सकते हैं। देश में रहने वाला पहले देश की बात करेगा। उनके लिए सबसे पहले भारत है।

English summary
Union minister kailash choudhary attacked the opposition regarding CAA
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X