• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Banswara Jail : बैरक में स्टील के प्लेट से सुराख करके भागे 3 बंदी, कंबल लटकाकर फांदी 20 फीट की दीवार

Google Oneindia News

बांसवाड़ा, 10 जून। राजस्थान की बांसवाड़ा जिला जेल की दीवार में सुराख करके तीन बंदी गुरुवार रात को फरार हो गए। बंदियों के भाग जाने की सूचना पर बांसवाड़ा जिला जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई, मगर फरार बंदियों का कोई सुराग नहीं लगा है।

कुछ दिन पहले ही दूसरे जेलों से बांसवाड़ा जिला जेल में लाया गया

कुछ दिन पहले ही दूसरे जेलों से बांसवाड़ा जिला जेल में लाया गया

इन बंदियों को कुछ दिन पहले ही दूसरे जेलों से बांसवाड़ा जिला जेल में लाया गया था। गुरुवार रात को ये स्टील की प्लेट से दीवार में सुराख करके भागने में सफल हो गए। 20 फीट की दीवार फांदने के लिए इन्होंने कंबल को रस्से की तरह इस्तेमाल किया।

शुक्रवार सुबह पूरे घटनाक्रम का पता चला

शुक्रवार सुबह पूरे घटनाक्रम का पता चला

जेल प्रशासन को शुक्रवार सुबह पूरे घटनाक्रम का पता चला। बंदियों के जेल से भागने की सूचना पर बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीणा जेल पहुंचे। डिप्टी जेलर मानसिंह बारहट की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है।

चार में से यहीं रह गया

चार में से यहीं रह गया

बांसवाड़ा एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि चार बंदियों को विभिन्न जेलों से यहां लाया गया था। आरोपी बंदियों ने बैरक में खिड़की के नीचे स्टील की प्लेट से सुराख बनाया और फिर कंबल को रस्सा बनाकर उसकी मदद से फरार हो गए। चार में से यहीं रह गया। वह नहीं भागा।

डिप्टी जेलर और तीन कांस्टेबल निलंबित

बांसवाड़ा जेल से फरार हुए बंदियों की पहचान प्रवीण (19), कमलेश (20) और परमेश्वर (22) के रूप में हुई है। पूरे मामले में बांसवाड़ा जेल प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। घटना के बाद डिप्टी जेलर और तीन कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। जांच की जा रही है और रिपोर्ट जेल मुख्यालय को भेज दी गई है।

राजस्थान में पहला मामला : पति-पत्नी व बहन एक ही विभाग में बने अफसर, TSP इलाके से कामयाबी की उड़ानराजस्थान में पहला मामला : पति-पत्नी व बहन एक ही विभाग में बने अफसर, TSP इलाके से कामयाबी की उड़ान

Comments
English summary
three prisoners escaped from Banswara Jail hanged a 20-feet wall
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X