• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Honey Trap Rajasthan : महिला ने खराब तबीयत के बहाने युवक को घर बुलाकर बनाया डर्टी वीडियो

|

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। पुलिस के गिरफ्त में आए चार आरोपियों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, उन्होंने पुलिस पूछताछ में बताया कि किस तरह एक युवक को हनीट्रैप के जाल में फंसाया और फिर ब्लैकमेल करके मोबाइल और वाहन बेचने के लिए तैयार किया। साथ ही उससे एक लाख तीसर हजार रुपए देने की बात स्टाम्प पेपर पर लिखवा ली। श्रीगंगानगर पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने बताया कि शुक्रवार देर शाम को कोतवाली पुलिस ने हनीट्रैप के इस गिरोह को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। रातभर छापेमारी कर दो युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई हनुमानगढ़ जिले में पीरकामडिया गांव निवासी विकास द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर हुई।

Shri Ganganagar Honey Trap Case Four Accused arrested

ये आरोपी पकड़े गए

श्रीगंगानगर पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने बताया कि विकास को जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में ढींगावाली राठान निवासी मंगतसिंह उर्फ मंगा (26) पुत्र कंशीसिंह मजहबी सिख, स्थानीय प्रेमनगर में बलवंतसिंह ढाणी निवासी कुलजीत कौर (32) पत्नी रामचंद्र रायसिख, जानकीनगर में गली नंबर एक निवासी सर्वजीतकौर (32) पत्नी सतनामसिंह मजहबी सिख और सूरतगढ़ सदर थाना अंतर्गत गुरुसर मोडिया निवासी जसविंदरसिंह (39) पुत्र महेंद्रसिंह मजहबी सिख को गिरफ्तार किया गया है।

राजस्थान: लग्जरी कार में घूमने वाली ये तीन महिलाएं सबके सामने करती थीं गैर कानूनी काम

पन्द्रह दिन पहले फोन करके फंसाया

विकास ने पुलिस को शिकायत दी कि लगभग 15 दिन एक महिला ने उसे फोन किया. फोन करने वाली महिला ने कहा कि उसने सोनिया से पूरी बात कर ली है। विकास ने रॉन्ग नंबर कहकर फोन काट दिया, मगर 23 फरवरी को दोबारा महिला का फोन आया और कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। वह घर आकर मिले। विकास महिला के बताए अनुसार सूरतगढ़ रोड पर जिला अस्पताल के पीछे टाइनी टाट्स स्कूल के समीप मकान में पहुंचा तो वहां एक महिला मिली। थोड़ी देर बाद दो युवक भी वहां आ गए। सभी ने मारपीट की और उसके कपड़े उतार दिए। निर्वस्त्र कर उसकी अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद चारों उसे धमकी देने लगे कि अगर रुपए नहीं दिए तो वह वीडियो को वायरल कर देंगे।

लगातार देते रहे धमकी

आरोपियों ने विकास को डरा-धमका कर उससे मोबाइल फोन भी छीन लिया तथा उसका वाहन बेचने के लिए फॉर्म नंबर 29-30 पर हस्ताक्षर करवा लिए। उसे दुर्गा मंदिर के नजदीक एक नोटरी पब्लिक के पास ले जाकर किसी इंद्रपाल कटारिया के नाम से एक लाख 30 हजार का लेन-देन करवाकर सौ रुपए के स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिए। इसके बाद भी उसे लगातार रुपए देने के लिए धमकियां दी गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shri Ganganagar Honey Trap Case Four Accused arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X